Big Boss 14 Update: बिग बॉस 14 राधे माँ से सलमान ने पूछे सवाल जानिये क्या दिया राधे माँ ने जवाब

0
राधे माँ Bigg Boss 14
Credit JagRuk Hindudtan

Big Boss 14 Update: कल से बिग बॉस 14 का पहला एपिसोड आने वाला हैं। जिसको लेकर आज से शूटिंग की शुरूआत कर दी गयी हैं। सलमान खान पहले जैसे ही बिग बॉस 14 में होस्ट करेगे। जैसे की बुधवार को कलर्स टी.वी के ऑफिशियल चैनल पर राधे माँ की पहली झलक दिखी थी। जिसके बाद दर्शको के मन में बिग बॉस 14 को लेकर और ज्यादा उत्सुकता बढ़ गयी हैं। आज जब शूटिंग के दौरान सलमान खान ने सेट पर राधे माँ से कहा पहले भी बहुत से बाबा आये हैं, उम्मीद हैं, आप वैसे नहीं होगी। इसपर राधे माँ ने सलमान को जवाब देते हुए कहा। राधे माँ Bigg Boss 14

विस्तार-

कल 3 अक्टूबर से टी. वी चैनल को लोकप्रिय शो बिग बॉस 14 का पहला ऐपिसोड आने वाला हैं। जिसकोे लेकर शो को देखने वाले दर्शको के मन में काफी उत्सुकता बनी हुई हैं। जैसे की सभी को पता हैं, कि बिग बॉस 13 कितनी ज्यादा प्रसिद्दी हासिल हुई थी। और शो के मेकर्स को शो को एक महीने आगे तक बढ़ाना पड़ा था। ट्वीटर और मीडिया हैंडल पर आये दिन ट्रेंड किये जा रहे थे।

उसी तरह इस बार भी शो  के मेकर्स पूरी तरह कोशिश कर रहे हैं, इस बार भी शो को उसी तरह लोकप्रियता मिले। इसलिए बिग बॉस के मेकर्स द्वारा धीरे-धीरे करके बिग बॉस 14 के कटेस्टेन्ट की झलक दिखाई जा रही हैं। जैसे की बुधवार को राधे माँ की पहली झलक दर्शको को देखने को मिली थी। जिसमें वो लाल कपड़े में त्रिशूल लिये हुए दिखी थी। जिसके बाद दर्शको की उत्सुकता इस शो के लिए और ज्यादा बढ़ गयी हैं।

जैसे की आज सेट पर सलमान खान द्वारा राधे माँ से सवाल पूछा गया कि पहले भी शो में बहुत से धर्म गुरू आ चुके हैं। आपसे उम्मीद हैं, आप वैसी ना हो। सलमान खान का इशारा इससे पहले आये बाबा ओम से थे। जिन्होने इस कदर बिग बॉस में व्यवहार किया था, कि उनको घर से निकाल दिया गया था। और उनपर सलमान खान बहुत ज्यादा गु्स्सा  भी हुए थे। चलिए हम आपको बताते हैं। क्या कहा राधे माँ ने

क्या कहा राधे माँ ने-

जब आज सलमान खान ने जो की बिग बॉस 14 के शो के हर बार की तरह होस्ट हैं। उन्होने आज शो का पहला एपिसोड की शूटिंग के दौरान राधे माँ से कहा कि पहले भी इस शो में बहुत से बाबा और धर्म गुरू आये हैं, उम्मीद हैं आप उस तरह नहीं हैं। इसका जवाब देते हुए राधे माँ ने कहा कि आने वाले वक्त में इसके बारे में पता चलेगा।

राधे माँ Bigg Boss 14 Update से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here