Tuesday, January 31, 2023
Delhi
mist
16.1 ° C
16.1 °
16.1 °
100 %
4.1kmh
0 %
Tue
23 °
Wed
23 °
Thu
24 °
Fri
25 °
Sat
26 °

National Herald case live: राहुल गाँधी पर ईडी द्वारा की जाने वाली कार्यवाही को लेकर काग्रेस नेता सड़क पर उतरे, सुरजेवाला हुए गिरफ्तार

Rahul Gandhi | National Herald case live | Rahul Gandhi ED Inquiry | काग्रेंस नेता राहुल गाँधी से ईडी द्वारा लगातार 10 घंटे की पूछताछ के बाद आज भी ईडी की पूछताछ जारी हैं। जिसके विरोध में काग्रेंस के कई नेता धरने पर उतर आये हैं। जिसकी वजह से काग्रेस नेता सुरजेवाला को पुलिस की गिरफ्त में 

 Rahul Gandhi ED Inquiry -

नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी से लगभग 10 घंटे पूछताछ की गयी हैं। सुबह पहले राहुल से तीन राउंट में पूछताछ की गयी हैं।  काग्रेंस के नेताओं द्वारा लगातार इसका विरोध किया जा रहा हैं। काग्रेंस नेता सड़क पर उतर आये हैं। जिसकी वजह से कई बडे़-बड़े नेताओं को हाउस अरेस्ट किया गया। तथा सुजरेवाला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं। 

पूछताछ के बाद लंच ब्रेक पर राहुल गाँधी अस्पताल सोनिया गाँधी से मिलने पहुँचे। इतने घंटे की पूछताछ के बाद फिर से ईडी ने राहुल गाँधी को कल पूछताछ के लिए बुलाया हैं। 

काग्रेंस पार्टी धरने पर- 

राजस्थान के मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कांग्रेस पार्टी कल भी सड़कों पर उतरेगी। उन्होने कहा कानून सबके लिए समान है, लेकिन रात 12 बजे तक किसी से सवाल करना गलत है। कौन सा अपराध या धनशोधन हुआ है? जहां खरबों की लूट होती है। 

तो वहीं गोहिल बोले देश राहुल गाँधी के साथ खड़ा हैं। हम सच्चाई के लिए संघर्ष कर रहे हैं। और अपने पार्टी प्रमुख से इसके बारे में बातचीत करेगे। 

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला पार्टी के अन्य नेताओं अधीर रंजन चौधरी, शक्तिसिंह गोहिल, अनिल चौधरी के साथ सरोजिनी नगर थाने के अलावा दिल्ली के अलग-अलग  10 घंटे से अधिक समय से गिरफ्तार हैं। दौरान विरोध-प्रदर्शन कर रहे 26 सांसदों और पांच विधायकों समेत 459 कांग्रेस कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया हैं। 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,650FansLike
8,596FollowersFollow

Latest Articles