Raj Thackeray (राज ठाकरे) ने कहा मस्जिदो से लाउडस्पीकर हटाओ नहीं तो बजाये जायेगे हनुमान चलीसा

Date:

 Raj Thackery जो MNS Chief हैं। दो अप्रैल को मराठी नववर्ष पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करने शिवाजी पार्क पहुँचे वहाँ उन्होने धमकी भरे लहजे में कहा कि अगर मस्जिदों में बजने वाले लाउडस्पीकर बंद नहीं किये गये तो उनके सामने हनुमान चलीसा बजायेगे। 

क्या कहा Raj Thackeray ने-

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने एक विवादस्पद बयान दिया। दरअसल वो मराठी नबवर्ष पर कार्यकरताओं को संबोधित कर रहे थे।शिवाजी पार्क में मनसे कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए

राज ठाकरे बोले "मैं धर्मांध नहीं बल्कि धर्म अभिमानी हूं। लेकिन सरकार को इस मुद्दे पर कार्यवाई करनी चाहिए, आपको प्रार्थना करन का अधिकर हैं, लेकिन लाउस्पीकर बजाकर नहीं अगर सरकार मस्जिदो से लाउस्पीकर नहीं हटाती तो मस्जिदो के बाहर दोगुनी आवाज में हनुमान चलीसा बजनी चाहिए"

मैं जल्द ही अयोध्या में भगवान रामलला के दर्शन करने जाऊंगा। लेकिन उन्होंने अयोध्या दौरे की तारीख का ऐलान नहीं किया।

Raj Thackery ने नरेन्द्र मोदी से की अपील-

पीएम नरेन्द्र मोदी से मुस्लिम इलाको के मदसरों पर छापा मारने की अपील करता हूँ, उनका दावा हैं, कि उनका दावा हैं, कि पाकिस्तानी समर्थक इन मदरसो में रह रहे हैं। ठाकरे का आरोप हैं, कि मुम्बई पुलिस यह सब जानती हैं। कि वहाँ क्या हो रहा हैं। 

 उत्तर प्रदेश में योगी सरकार में हो रहे विकास को देखकर वो काफी खुश हैं। हम महाराष्ट्र में वही विकास चाहते हैं।

देश-विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related