Tuesday, February 7, 2023
Delhi
haze
22.1 ° C
22.1 °
22.1 °
33 %
3.6kmh
0 %
Tue
21 °
Wed
25 °
Thu
28 °
Fri
29 °
Sat
28 °

राजस्थान के अलवर में मंदिर के बाद अब गौशाला पर चला बुल्डोजर 400 गाये हुए बेसहारा

Rajasthan Alwar News| राजस्थान के अलवर में कल 300 साल पुराना शिव मंदिर पर अतिक्रमण हटाने के नाम पर बुल्डोजर चला गया था। तो वहीं एक गौशाला पर भी बुल्डोजर चला दिया गया आपको बता दे कि इस गौशाला में कुल 400 गाये रहती थी और जिसके बाद सभी हुई बेघर

Rajasthan Alwar News-

राजस्थान; इस समय देशभर में बुल्डोजर से गिराने अतिक्रमण हटाने की कोशिश की जा रही हैं। जिसपर सियासत देश हुई नजर आ रही हैं। कभी जहाँगीरपुरी में तो कभी मध्य-प्रदेश कभी यूपी में लेकिन सियासत तो उस समय तेज हुई जब जहाँगीरपुरी में बुल्डोजर द्वारा मस्जिद का गेट तोड़ने पर काग्रेंस सरकार ने बीजेपी पर आरोप लगाना शुरू कर दिया था कि बीजेपी एक समुदाय को टारगेट कर रहा हैं। 

तो वही कल शिव मंदिर पर बुल्डोजर चलाने पर बीजेपी ने काग्रेंस के धर्मनिरपेक्षता पर सवाल उठाया था। लेकिन वही अलवर जिले के राजगढ़ में प्रशासन की ओर से बाजार में बुलडोजर चलाकर 150 दुकानें व मंदिर तोड़ दिया गया।  इसी बीच खबर आ रही हैं, कि अलवर जिले के कठूमर में ही वन विभाग ने गौशाला पर बुलडोजर चला दिया। जिससे 400 गाेवंश बेसहारा हो गयी हैं। 

गौशाला ध्वस्त हो जाने के बाद गाये भूखी, प्यास से व्याकुल हो गयी हैं। जिसके बाद  कठूमर में वन विभाग की ओर से उपखंड मुख्यालय की एकमात्र गोशाला मैथना स्थित हनुमान गोशाला को ध्वस्त कर 40 बीघा जमीन मुक्त करायी गयी हैं। आपको बता दे कि मैथना रूधं में स्थित वन विभाग की करीब 14 सौ बीघा जमीन में से करीब 40 बीघा जमीन पर पिछले एक दशक से गौशाला चल रही थी। 

गौशाला के मालिक ने बताया कि उन्होने 10 दिन का महोलत माँगा था। लेकिन उनको समय नहीं दिया गया और गौशाला पर बुल्डोजर चला दिया गया। 

देश-विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये। 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,650FansLike
8,596FollowersFollow

Latest Articles