Tuesday, January 31, 2023
Delhi
mist
16.1 ° C
16.1 °
16.1 °
100 %
4.1kmh
0 %
Tue
23 °
Wed
23 °
Thu
24 °
Fri
25 °
Sat
26 °

Raju Srivastava Passed Away: राजू श्रीवास्तव के वो जोक्स जो रोते हुए को भी हँसा दे, पढ़िए

Raju Srivastav (राजू श्रीवास्तव) के बारे में एक ही बात कही जा सकती हैं एक ऐसा शख्स जो लोगो को हँसाते-हँसाते आज रूला गया। कनपुरिया अंदाज में घर-घर में अपनी कॉमेडी के चलते लोगो के दिलो में राज करने वाले राजू श्रीवास्तव आज सबकी आँखे नम कर गए। 

Raju Srivastav (राजू श्रीवास्तव) की जन्म और मृत्यु कब हुई-

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) का जन्म 25 दिसंबर 1963 में कानपुर में हुआ था। बचपन में उनका नाम सत्य प्रकाश श्रीवास्तव था। 1993 में वो फिल्म जगत से जुड़े और बॉलीवुड की मशहूर फिल्मों में किरदार निभाया। और 1993 में ही उन्होने शिखा श्रीवास्तव से शादी कर ली। जिनसे अभी उनके दो बच्चे हैं। शक्तिमान, बिग बास, कामेडी का महामुकाबला, कामेडी सर्कस, कामेडी नाइट्स विद कपिल शो में भी काम किया। 

10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक आया और वो तबसे दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में एडमिट थे। और उस दिन से उनको आज तक होश नहीं आया था। आज उनका ब्लड प्रेशल कम हुआ जिसके बाद उन्हें सीपीआर दिया गया। जिसके बाद उनकी बॉडी रिस्पांस करना बंद कर दी। और उनका निधन हो गया। 

राजू श्रीवास्तव फेमस डॉयलॉग-

राजू श्रीवास्तव ने रेलवे को लेकर कई मजेदार कॉमेडी एक्ट किए थे। इन्हीं में से उनका 'ऐ यादव, संकठा, गजोधर, बिरजू, ई ट्रेन अपना छूटा या बाजू वाला' खासा फेमस हैं और सोशल मीडिया पर लोगो द्वारा इसके  सारे रील्स बनाए जाते हैं। 

शाहरूख खान पर बना मीम भी काफी वायरल हैं। शाहरुख खास मार्केट में सब्जी लेने जाते हैं और अपने स्टाइल में बात करते हैं तो सब्जीवाला कहता है कि हां, ये कर लो पहले। इसके अलावा उनका ‘टॉर्च मार इसपे भी’ काफी पॉपुलर हैं। 

जीजा-साली के मीम भी काफी फेमस हैं, जिसमें राजू ने साली का रोल कहते हुए कहा था कि जीजा एक रसगुल्ला लेना पड़ेगा लेना ही पड़ेगा। 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,650FansLike
8,596FollowersFollow

Latest Articles