कौन हैं राखी सांवत के पति रितेश जिन्होने जैस्मीन भसीन के खिलाफ नाराजगी जताते हुए कह दी उनके लिए इतनी बड़ी बात

0
155
Rakhi's husband angry on jasmin
Credit Jagrukhindustan

Rakhi Sawant's husband; खबरो की माने तो बिग बॉस 14 के कल के एपिसोड में राखी सांवत और जैस्मीन भसीन के बीच जो कुछ भी हुआ है उसको लेकर सब लोग अपनी राय सोशल मीडिया पर दे रहा हैं, जिसमें से कुछ लोग जैस्मीन का साथ दे रहे तो कुछ लोग राखी सांवत का जिसमें एक बार फिर राखी सांवत के पति रितेश ने इस बात पर जैस्मीन के खिलाफ नाराजगी जताई हैं और कहा हैं कि बिग बॉस माइड गेम हैं किसी को चोट पहुँचाना सही नहीं  हैं। मैं इस बात कि कड़ी निन्दा करता हूँ।

क्या कहा राखी के पति ने-

Rakhi Sawant's husband रितेश ने  जैस्मीन द्वारा किये गये वाकिये की कड़ी निन्दा किया और कहा कि बिग बॉस एक माइंड गेम हैं उसमें हिंसा नहीं होनी चाहिए। उन्होने कहा कि लोग इस बात को लेकर राखी पर हँस रहे थे ये काफी आश्चर्य की बात हैं। उन्होने ने कहा कि बिग बॉस ने भी इस वाकिये पर जैस्मीन के खिलाफ कोई ठोस कदम नहीं उठाया।

उन्होने कहा कि कुछ दिन पहले विकास गुप्ता द्वारा अर्शी खान को पूल में धक्का देने की वजह से घर से निष्कासित कर दिया गया था और जैस्मीन के खिलाफ कुछ नहीं किया गया। उन्होने कहा कि जैस्मीन इतना होने पर भी अपनी गलती नहीं महसूस की राखी के इतना रोने पर भी। ऊपर से बोल रही कि मेरे से पंगा मत लेना। ये किस तरह का एटीट्यूड हैं।

यदि यही चीज जैस्मीन के साथ किसी ने की होती तो क्या वो नहीं रोती उन्होने कहा कि कुछ सालो पहले राखी सांवत का एक्सीडेंट हुआ था। और उसके नाक की सर्जरी हुआ है और इसकी चोट वास्तविक हैं। 

उन्होने आगे कहा कि जब जैस्मीन ये बोल रही थी कि मेरी इमेज खराब कर रही हैं राखी रोकर जैस्मीन बसीन की क्या इमेज हैं उन्होने क्या किया हैं मै तो नहीं जानता हूँ। बल्की उन्होने राखी को चोट पहुचाँ कर उससे माफी ना माँग कर जनता की नजरो में अपनी इमेज खुद बना ली हैं। बाकी जनता सब कुछ जानती हैं। कौन सहीं हैं कौन गलत

जैस्मीन को माफी माँगना चाहिए जबकि राखी चोट लगने के बाद भी बोल रही थी  कि मैं नहीं चाहती हूँ जैस्मीन को कोई बड़ा दंड मिले।

ऐसी ही खबरे और देश व विदेश  से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here