Rakhi Sawant की अभिनव को धमकी राखी की हरकतों से डरे अभिनव और रुबीना बोले

0
71
Rakhi Sawant bb14
Credit Jagruk Hindustan

Rakhi Sawant जबसे बिग बॉस के घर में आई है तबसे वो कुछ न कुछ ऐसा काम कर देती है। जिससे घर के अन्य सदस्यों को काफी परशानी होती है। पिछले कुछ हफ्तों तक राखी सावंत ने खुद को जूली बता कर घर के लोगो को काफी परेशान किया। इसी बात पर उनके और राहुल महाजन के बीच काफी बहस भी हुई थी। वही राखी शुरू से ही अभिनव शुक्ला के पीछे पड़ी है। पर पिछले कुछ एपिसोड में राखी सावंत के बर्ताव से रुबीना और अभिनव काफी परेशान है।

Rakhi Sawant VS Abhinav -

राखी सावंत काफी दिनों से अभिनव शुक्ला के साथ मजाक करती नजर आ रही है। लेकिन कई बार वो मजाक-मजाक में सारी हदे पर कर जाती है। जिससे दूसरे घर वो को काफी दिक्कत होती है। जिसमे खास तौर पर रुबीना और अभिनव को परेशानी होती है। पर पिछले कुछ एपिसोड्स से रही जिस तरह का बर्ताव अभिनव का साथ कर रही है उसको देख कर रुबीना और अभिनव काफी दर गए है। जिसको लेकर वो लोग आपस में बात करते भी नजर आये है। राखी लगातार अभिनव के पीछे पड़ी रहती है।

रुबीना ने राखी को किया नजरअंदाज -

वही Rakhi Sawant के इस तरह के बर्ताव को देख कर रुबीना राखी सावंत को इग्नोर करती भी नजर आयी। वही पिछले एपिसोड में राखी अपने बॉडी पर अभिनव का नाम लिखे घूमती नजर आ रही थी। जिससे रुबीना को काफी गुस्सा भी आया था। वही पिछले एपिसोड में राखी शीशे में देखकर खुद से बात कर रही थी। जिसको देखकर रुबीना और निक्की परेशान भी दिखी। वही इस बात पर रुबीना ने राखी से बात भी की। 

अभिनव ने कहा -

वही इस बात पर अभिनव भी काफी डरे दिखे। अभिनव ने रुबीना से बात करते हुए कहा की मुझे लगता है की कुछ बुरा होने वाला है। अब इस बात का क्या मतलब है यह तो आगे एपिसोड में ही पता चलेगा। हालही में जब अभिनव बाथरूम से तौलिये में बाहर आ रहे थे। तो राखी को बाहर खड़ा देख वह फिर से अंदर गए और शॉर्ट्स पहनकर वापस आये। क्योकि इसके पहले एक बार राखी ने राहुल महाजन की मजाक में धोती खींच दी थी। जिसको लेकर घर में काफी बहस भी हुई थी। वही राखी ने अभिनव को घर में चैन से नहीं रहने देने की भी धमकी दी है। 

Rakhi Sawant Bigg Boss 14 से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here