Raksha Bandhan Box Office Collection Day 7: रक्षाबंधन की सातवें दिन की कमाई सुनकर उड़े मेकर्स के होश

Date:

Raksha Bandhan Collection/ Raksha Bandhan Box Office Collection Day 7/ अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन को रिलीज हुए आज 7 दिन हो चुके हैं। इस फिल्म की कमाई में वीकेंड के दिन उछाल देखने को मिला था। लेकिन उसके बाद आकड़े में लगातार कमी आती गयी। रक्षाबंधन 7वें दिन का कलेक्शन सुनकर उड़े मेकर्स के होश

Raksha Bandhan Collection Day 7-

अक्षय कुमार के मेकर्स व अक्षय कुमार को उनकी फिल्म रक्षाबंधन से बहुत-सारी उम्मीदे थी। लेकिन वो इस उम्मीद पर खरा नहीं उतर पाई हैं। उनकी इस फिल्म की कहानी अच्छी होन के बाद भी फ्लॉप के कगार पर आ पहुँची हैं। यहां तक कि फिल्म को न तो छुट्टियों का कोई खास फायदा मिला, न वीकेंड का। फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हर दिन कम ही होता जा रहा हैं। इस फिल्म का सातवें दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है और रिलीज के सातवें दिन फिल्म में बड़ी गिरावट दर्ज हुई है। सातवे दिन रक्षाबंधन ने 1.07 करोड़ की ही कमाई की हैं। 

Film Raksha Bandhan Total Collection-

सोमवार को Raksha Bandhan (रक्षाबंधन) ने 6.31 करोड़ और रविवार को 7.05 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। सात दिन में अक्षय की इस फिल्म का कुल कलेक्शन 38 करोड़ रूपये तक ही पहुंच पाया है। अगर इस तरह ही रक्षाबंधन की कमाई का आकड़ा गिरता रहा तो इस फिल्म के लिए 50 करोड़ का आकड़ा भी छू पाना मुश्किल साबित होगा। 

बता दे कि इस तरह से फिल्म का कलेक्शन का आकड़ा गिरना सही नहीं हैं। कही ना कही ये अक्षय कुमार की करियर के लिए गलत साबित हो सकता हैं। क्योकि इस साल अक्षय कुमार की लगातार रिलीज हुई सारी फिल्में फ्लॉप की लिस्ट में शामिल हो जाएगी। और उनको इस फिल्म से काफी ज्यादा उम्मीद थी। लेकिन ये फिल्म भी उनकी उम्मीदो पर पानी फेरते हुए नजर आ रही हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related