Sunday, April 14, 2024
Delhi
haze
29 ° C
29.1 °
29 °
48 %
3.1kmh
75 %
Sun
30 °
Mon
36 °
Tue
37 °
Wed
37 °
Thu
39 °

Ram Setu First Review : अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु का पहला रिव्यू हुआ ऑउट जानिए फिल्म हिट या फ्लॉप

Ram Setu Review / Ram Setu Stor in Hindi / Ram Setu Cast / Ram Setu First Day Collection / अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु कल सिनेमाघरो में रिलीज होगी। लेकिन रिलीज होने से पहले ही फिल्म की रिव्यू सामने आ गयी हैं। जानिए कैसी हैं राम सेतु 

Ram Setu Review-

बॉलीवुड (Bollywood) के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म राम सेतु दिवाली के अवसर पर सिनेमा घरो में रिलीज हो जाएगी। इस फिल्म से अक्षय कुमार की बहुत -सी उम्मीदे हैं क्योकि ये साल अक्षय कुमार के लिए अच्छा नहीं गया हैं। उनकी जितनी भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई हैं। कोई भी इस बार सुपर-डुपर हिट नहीं हो पायी हैं। लेकिन यदि आप रामभक्त हैं तो ये फिल्म आपके रोम-रोम को राम रंग से रंग देगी। 

राम सेतु में भगवान श्री राम द्वारा लंका पर विजय प्राप्ति के लिए वानर सेना के सहयोग के द्वारा बनाए गए राम सेतु की कहानी हैं। फिल्म में जहाँ देश के दुश्मन राम सेतु के आस्तिव को मिटाना चाहते हैं। तो वहीं प्रोफेसर के रोल में अक्षय़ कुमार राम सेतु के आस्तिव को बचाने के लिए अपनी पूरी जी-जान लगा देते हैं। फिल्म की कहानी की बात करे तो फिल्म की स्टोरी सही हैं। एक्शन के साथ-साथ फिल्म में एंटरटेनमेंट का तड़का हैं। फिल्म का गाना जय श्री राम रिलीज होते ही पॉपुलर हो गया। 

Film Ram Setu Cast-

फिल्म राम सेतु में अक्षय कुमार, जैकलीन, नुसरत व अन्य कलाकार

Film Ram Setu First Day Box Office Collection-

अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु की एडवास बुकिंग 80 हजार से ज्यादा हो चुकी हैं। इसलिए ऐसा कहा जा रहा हैं कि फिल्म की कमाई पहले दिन 10-15 करोड़ के बीच रहने वाली हैं। वैसे तो हर साल दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर धूम नजर आती हैं। लेकिन इस बार दर्शको का कुछ खास उत्साह नहीं नजर आ रहा हैं। 

अक्षय कुमार की लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों की लिस्ट में इस सालहोली के मौके पर अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे' रिलीज हुई थी। पहले दिन 12 करोड़ कमाने वाली फिल्म से उम्मीद थी। लेकिन फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पायी। यही हाल रक्षाबंधन के मौके पर रिलीज हुई फिल्म रक्षाबंधन का भी रहा हैं। 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,650FansLike
8,596FollowersFollow

Latest Articles