गूगल पर राशिद खान की पत्नी का नाम सर्च करने पर अनुष्का शर्मा का नाम दिखायी दे रहा क्यो ऐसा हो रहा?

0
156
राशिद खान पत्नी
Credit Jagruk hindustan

यदि आप गूगल पर राशिद खान की पत्नी डाल कर ढूंढते है तो परिणाम में अनुष्का शर्मा का नाम पहले दिखाई देता है।यह सुनकर आपको अजीब लग सकता है। लेकिन यह बात सच हैं, जबकि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की सन् 2018 में शादी हो चुकी हैं। लेकिन आज भी राशिद खान वाइफ का नाम अनुष्का शर्मा गूगल पर सर्च करने पर आता हैं। 

गूगल पर राशिद खान की पत्नी अनुष्का शर्मा आ रहा-

लेकिन यह वास्तव में सच है की अगर आप गूगल पर अफगान क्रिकेटर राशिद खान की वाइफ का नाम खोजते है तो आपको अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का नाम दिखाई पड़ेगा। यह वास्तव में सच है न माने तो आप खुद गूगल पर सर्च कर सकते है। इस बात की पुष्टि हो जाएगी। वैसे तो अनुष्का शर्मा इंडियन क्रिकेटर की पत्नी है। आइये जानते है की राशिद खान की पत्नी को गूगल पर खोजने से अनुष्का शर्मा का क्यों नाम आता है।

क्यो ऐसा राशिद की पत्नी का नाम अनुष्का-

अगर हम राशिद खान वाइफ को गूगल में सर्च करते है तो अनुष्का शर्मा का नाम आता है ऐसा इसलिए की एक बार राशिद खान को २०१८ में अपने प्रसंशको और अनुयायियों के साथ इंस्टाग्राम में चाट के दौरान अपनी पसंदीदा बॉलीवुड अभिनेत्री का नाम पूछा गया इस सवाल के जवाब में राशिद खान ने अनुष्का शर्मा और प्रीति जिंटा का नाम लिया। इसके बाद अनुष्का शर्मा को उनकी पसंदीदा अभिनेत्री लेख के रूप में पढ़े रिपोर्ट के अनुसार जमकर ट्रेड किया गया। बस यही है अनुष्का शर्मा और राशिद खान का कनेक्शन।

जब से अनुष्का शर्मा राशिद की पसंदीदा अभिनेत्री होने की लगातार सुर्खियों में है तब से गूगल अनुष्का शर्मा को राशिद खान की पत्नी के रूप में दिखा रहा है। बस यही कारन है। वैसे राशिद खान शादीशुदा नहीं है।

कौन हैं,राशिद खान-

राशिद खान का जन्म 1998 में हुआ। राशिद खान अफगान क्रिकेट और अपनी टीम के वर्तमान उप-कप्तान है। वह जून 2018 में भारत के खिलाफ अफगानिस्तान के पहले मैच में खेलने वाले ग्यारह क्रिकेटरों में से एक थे।  एक साल बाद राशिद खान ने बांग्लादेश से हो रहे टेस्ट मैच में अपनी टीम को जिताने में उनका एकतरफा हाथ था। इसके साथ ही राशिद खान टेस्ट मैच में टीम की कप्तानी करने वाले सबसे युवा 20 साल की उम्र में क्रिकेटर बन गए।

अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री है। उनकी फिल्मों में बैंड बाजा बारात, पीके, सुलतान, ऐ दिल है मुश्किल, संजू और सुई धागा जैसी फिल्मों के लिए जानी जाती है। अनुष्का शर्मा ने तीन साल पहले विराट कोहली से इटली में शादी की।

ऐसी ही खेल व मनोरंजन जगत  से जुड़ी खबरो की जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here