Rashifal 29 April; जानिये आज के दिन कर्क, कन्या व तुला राशि वाले जातको को क्या नहीं करना हैं

Date:

Rashifal 29 April| Aaj Ka Rashifal | Rashifal in Hindi|  आज का राशिफल तुला, कर्क व कन्या राशि वाले जातक आज ये कार्य करने से बचे वरना हो सकती हैं उनके लिए परेशानी

Rashifal 29 April-

मेष राशि 29 अप्रैल-

आज आपकी नजदीकी संबंधियों के साथ गेट टुगेदर होने से मन प्रफुल्लित रहेगा। प्रेम संबंधों में और अधिक निकटता बढ़ेगी। आज के दिन शुभ कार्यो में खर्च की अधिकता होगी। आज किसी भी प्रकार के मानसिक दबाव में आकर कोई निर्णय ना ले।

वृष राशि 29 अप्रैल-

आज के दिन आपको व्यवसाय में थोड़ा ध्यान देना होगा। आज आपको पार्टनर के साथ बिताया हुआ समय आनंद देगा। पार्टनर के बारे में और बातें जान पाना भी संभव हो सकता है। आज के दिन आपको गृह कलेश करने से बचना चाहिए।

मिथुन राशि 29 अप्रैल-

आज का दिन आपके व्यापार के लिए अच्छा हैं। आपका लोहे से संबंधित कोई भी व्यापार इस समय फायदेमंद स्थिति में रहेगा। इसलिए अपने संपर्क सूत्रों को और अधिक मजबूत करें। आज अपने पार्टनर से किसी भी प्रकार का बहस करने से बचे।

कर्क राशि 29 अप्रैल-

आज के दिन भाग्यवश आपके कुछ काम बनेगे। यात्रा ये लाभ प्राप्त होगा।आज अपने स्वास्ध्य पर ध्यान दे, हल्की-फुल्की खांसी, जुकाम व बुखार जैसी स्थिति रह सकती हैं। लापरवाही ना करें तथा उचित इलाज लें। आज किसी प्रकार का आर्थिक निवेश करने से बचे।

सिंह राशि 29 अप्रैल-

आज अपने संतान की सेहत पर ध्यान दे। आज आपको कार्य क्षेत्र में की गई मेहनत के जल्दी ही उचित परिणाम हासिल होंगे, इसलिए अपना पूरा ध्यान अपने काम पर केंद्रित रखें। नौकरी पेशा व्यक्तियों के लिए आज शुभ परिस्थितियां बन रही है। आज ज्यादा क्रोध ना करे।

कन्या राशि 29 अप्रैल-

बिजनेस में हर तरह के लेन-देन में पक्के बिल का इस्तेमाल करें। रिटेल की अपेक्षा होलसेल कार्य में अधिक ध्यान लगाएं।  स्वास्थ्य व व्यापार अच्छा रहेगा। आज भावुकता में कोई कार्य ना करे।

तुला राशि 29 अप्रैल-

आज आप  घर के वरिष्ठ सदस्यों के मान सम्मान बनाए रखें। साथ ही यह भी ध्यान रखना जरूरी है कि घर की किसी समस्या को लेकर उनसे गुस्सा करने की बजाए आपस में मिलकर उसका निवारण निकाले। आपके प्रेम एवं व्यापार की स्थिति काफी अच्छी रहेगी। आज के दिन आप स्वास्थ्य के साथ लापरवाही ना बरते।

वृश्चिक राशि 29 अप्रैल-

आज विद्यार्थियो के लिए अच्छा दिन हैं। आपके प्रेम एवं व्यापार की स्थिति ठीक रहेगी। आज स्वास्थ्य भी सही रहेगा आपका आज दिन आप ज्यादा ना सोचे

धनु राशि 29 अप्रैल-

आज के दिन व्यवसाय संबंधी गतिविधियां व्यवस्थित बनी रहेगी। अगर व्यवसाय संबंधी कोई विभागीय जांच चल रही है, तो उसका परिणाम आपके पास आज नहीं आयेगा। जीवन में शुभता बना रहेगी। आज किसी से कलह ना करे।

मकर राशि 29 अप्रैल-

आज ज्यादा काम की वजह से पैरों में दर्द व सूजन जैसी समस्या रहेगी। समय-समय पर आराम भी लेना अति आवश्यक है। जीवन में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा। आज के दिन संतान से दूरी ना बनाये नहीं तो आगे जाकर ये आपके लिए परेशानी का कारण बन सकता हैं।आज वैवाहिक जीवन में स्थिरता लाने के लिए पार्टनर को एक-दूसरे के लिए वक्त निकालना जरूरी होगा।

कुभ राशि 29 अप्रैल-

आज के दिन आपके जीवनसाथी का सानिध्य मिलेगा, आपके आर्थिक मामले सुलझेगे। आज आपका स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा। आपके व्यापार के लिए भी आज का दिन अच्छा हैं। आज भूलकर भी मधुमेह रोगी किसी प्रकार की लापरवाही ना करे।

मीन राशि 29 अप्रैल-

आज आपके रिलेशनशिप में बढ़ती हुई कटुता के कारण उसे तोड़ने का निर्णय आपके द्वारा लिया जा सकता है। आज जो लोग आपके काम में बाधा डालने की कोशिश करते हैं या आपके अच्छे मित्र होने का दिखावा करते हैं, ऐसे लोगों की आपको परख होगी। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related