रुबीना दिलायक बनी बिग बॉस 14 की Twitter Queen सबसे कम समय में 4 Million Tweets का रिकॉर्ड

0
303
Rubina Dilaik Twitter Queen
Credit JagRuk Hindustan

रुबीना दिलायक बिग बॉस 14 की Highest Trending Contestant बन चुकी है। उनके नाम सबसे कम समय में सबसे ज्यादा ट्वीट्स का रिकॉर्ड बन चूका है। हालही में रुबीना के नाम से ट्विटर पर चले ट्रेंड ने इस सीजन के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। इस ट्रेंड में 4 Million से ज्यादा ट्वीट्स हुए है। #RubiHolics का ये ट्रेंड बिग बॉस सीजन 14 का सबसे बड़ा ट्रेंड है। अभी तक बिग बॉस 14 में ये रिकॉर्ड किसी दूसरे कंटेस्टेंट के नाम नहीं है। इसके साथ ही रुबीना के फैंस ने कई और रिकॉर्ड उनके नाम किये Rubina Dilaik Twitter Queen

Rubina Most Trending Contestant -

रुबीना शुरू से ही बिग बॉस 14 की ट्रॉफी की एक मजबूत दावेदार मानी जा रही है। सीजन के शुरुवात से ही रुबीना दिलायक घर में अपने मुद्दों को स्पष्ट रूप से घरवालों के सामने रखती नजर आयी। वही कई बार उन्होंने उन मुद्दों पर स्टैंड भी लिया जिन पर घरवाले बोलने में कतराते नजर आये।

रुबीना का बिग बॉस की जर्नी Viewers काफी पसंद की गयी। वही रुबीना दिलायक पहले से ही कलर्स टीवी का एक फेमस चेहरा रह चुकी है। जिसकी वजह से उनकी फैन फॉलोविंग पहले से ही ज्यादा है। लेकिन बिग बॉस 14 के दौरान उनकी फैन फॉलोविंग और बढ़ती जा रही है।

4Million ट्रेंड #RubiHolics -

बिग बॉस के दौरान सोशल मीडिया पर किसी कंटेस्टेंट की फैन फॉलोविंग काफी मायने रखती है। हर साल की तरह भी कुछ ऐसे कंटेस्टेंट थे जिनकी फैन फॉलोविंग सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा दिखी। जन्म रुबीना दिलायक ने अपना नाम सबसे ऊपर रखा है। Rubina Dilaik Twitter Queen

उनके नाम पर ट्विटर पर कई सारे ट्रेंड चले जिनमे से हालही में चला ट्रेंड #RubiHolics ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है। इस ट्रेंड के दौरान उनके फैंस ने कई सारे नए रिकॉर्ड बनाये। इस ट्रेंड के दौरान रुबीना के नाम सबसे कम समय में 1 मिलियन 2 मिलियन 3 मिलियन ट्वीट्स होने का रिकॉर्ड बना है।

  1. Fastest 1 Million Tweets 4 Hours 14 Mins
  2. Fastest 2 Million Tweets 10 Hours 30 Mins
  3. Fastest 3 Million Tweets 15 Hours 30 Mins

Rubina Dilaik Twitter Queen Bigg Boss 14  से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here