Rubina Dilaik के फैंस ने उनके सपोर्ट में ट्विटर पर चलाया ट्रेंड 5 Million Tweets का रिकॉर्ड

0
232
Rubina Dilaik BB14
Credit JagRuk Hindustan
रुबीना दिलायक के नाम से आये दिन ट्वीटर पर कोई न कोई ट्रेंड चलता रहता है। उनके फैंस उनको सपोर्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ते है। हालही रुबीना के फैंस ने रुबीना दिलायक के सपोर्ट में ट्विटर पर #RubiHolics के नाम से ट्रेंड चलाया। जिसने इस सीजन में अभी तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है। आइये हम आपको बताते है की कौन कौन से रिकॉर्ड बिग बॉस 14 में रुबीना के नाम बने है Rubina Dilaik BB14

#RubiHolics का नया रिकॉर्ड -

बिग बॉस 14 में जैसे जैसे अपने आखिरी मुकाम पर आ रहा है। वैसे वैसे बिग बॉस 14 में कंटेस्टेंट के लिए सोशल मीडिया पर उनके फैंस का सपोर्ट बढ़ता जा रहा है। लेकिन हर साल की तरह कुछ कंटेस्टेंट की फैन फॉलोविंग सोशल मीडिया पर हद से ज्यादा दिख रही है। जिनमे सबसे ऊपर रुबीना दिलायक का नाम आता है। रुबीना दिलायक के फैंस उनके सपोर्ट में आये दिन ट्विटर पर कोई न कोई नया रिकॉर्ड बनाते जा रहे है। 

रुबीना दिलायक के फैंस द्वारा चलाया गया एक ट्रेंड #RubiHolics ने 5 मिलियन ट्रेंड्स का नया रिकॉर्ड बना दिया है। इस ट्रेंड के दौरान रुबीना के फैंस ने कई सारे नए रिकॉर्ड बनाये। जिसमे उन्होंने सबसे तेज 1 मिलियन 2 मिलियन 3 मिलियन का रिकॉर्ड बना दिया। इसके साथ ही रुबीना दिलायक इस सीजन की मात्रा एक ऐसी कंटेस्टेंट बन चुकी है जिनके नाम 5 million ट्वीट्स का रिकॉर्ड है।

  1. Fastest 1 Million Tweets 4 Hours 14 Mins
  2. Fastest 2 Million Tweets 10 Hours 30 Mins
  3. Fastest 3 Million Tweets 15 Hours 30 Mins

ऐसी ही खबरे और देश व विदेश  से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here