Rubina Dilaik (रूबीना दिलैक) के फैंस ने तोड़े ट्रवीटर के सारे रिकार्ड रूबीना बनी ट्वीटर क्वीन

0
207
Rubina Dilaik
Credit JagRuk Hindustan

Rubina Dilaik(रूबीना दिलैक) इस साल बिग बॉस14 की ट्वीटर क्वीन पर चुकी हैं। उनके टैग DESERVING WINNER RUBINA ने इस साल के सारे रिकार्ड तोड़ दिये  हैं और उनका ये ट्रेंड शुरू होते ही 75 मिनट के अंदर ही 1 मिलियन पूरा कर लिया।

DESERVING WINNER RUBINA-

Rubina Dilaik इस साल बिग बॉस14 की सबसे ज्यादा ट्वीटर पर ट्रेंड करने वाली कंटेस्टन्ट बन चुकी हैं। रूबीना दिलैक इस साल बिग बॉस के घर की सबसे स्ट्रांग कंटेस्टन्ट बन चुकी हैं। और दिन-प्रतिदिन उनकी लोकप्रियता बढ़ती ही जा रही हैं उनकी दिवानगी उनके फैंस के सर चढ़ कर बोल रही हैं। जिसके चलते आज उन्होने इस सीजन के सारे ट्वीटर रिकार्ड तोड़ दिये हैं। और उनके फैंस ने आज 75 मिनट में 1 मिलियन पूरे कर लिये जिसके बाद रिकार्ड टूटते  ही गये उनके फैंस ने सारे रिकार्ड तौड़ दिये।

जहाँ 75 मिनट में 1 मिलियन 

2 घंटे 45 मिनट में 2 मिलियन

4 घंटे 15 मिनट में 3 मिलियन 

पूरा कर लिया हैं और जिस तरह से उनके फैंस उनके लिए ट्रेंड कर रहे हैं। लगता हैं आज बिग बॉस का एपिसोड आते-आते उनका ट्रेंड 10 मिलियन पहुँच जायेगा।

Rubina Dilaik की तारीफ शिल्पा शेट्टी ने भी की-

जिस तरह से रूबीना दिलैक बिग बॉस के घर में अपने व्यक्तित्व दिखा रही हैं। उनके इस व्यक्तित्व और व्यवहार की तारीफ टी.वी. सेलिब्रिटी के साथ-साथ बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी कर रहे हैं। शिल्पा शेट्टी ने अपने द्वारा दिये गये एक इंटरव्यू में कहा कि लॉकडाउन की वजह से मैने बिग बॉस देखना शुरू किया और इस साल मुझे रूबीना दिलैक का गेम सबसे अच्छा लगा।

आज भले ही वीकेंट के वार पर सलमान खान रूबीना दिलैक के द्वारा किये गये बर्ताव पर उनपर गुस्सा करे लेकिन राखी सावंत के द्वारा जिस तरह से अभिनव शुक्ला के साथ बर्ताव किया गया उसपर रूबीना दिलैक ने जिस तरह उस समय बर्ताव किया उनके सपोर्ट में टी.वी. के सारे सेलिब्रिटी ने ट्वीट करते हुए उनकी तारीफ की

प्रेस द्वारा भी रूबीना दिलैक की काफी तारीफ की गयी तथा उन्होने एक पॉवरफुल वुमैन कहा गया। 

आज उनके फैंस ने उनके लिए ट्वीट करके और इस सीजन के सारे रिकार्ड तोड़कर महज कुछ ही घंटो में रूबीना दिलैक को इस सीजन की ट्वीटर क्वीन बना दिया हैं। 

Rubina Dilaik से जुड़ी जानकारी के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here