Rubina Vs Rahul Google Trend; गूगल ने बताया रुबीना दिलायक है राहुल वैद्य पर भारी पढ़े पूरी खबर

0
520
Rubina Rahul Google Trend
Rubina Vs Rahul Google trends
Rubina Vs Rahul Google Trend

बिग बॉस 14 अब अपने अंतिम हफ्ते में पहुंच चूका है। ऐसे में अब हर कंटेस्टेंट बिग बॉस की ट्रॉफी के लिए अपना दवा जाहिर कर रहा है। वही दर्शको के बीच भी बिग बॉस 14 के कुछ चेहरों का खासा प्रभाव देखने को मिला है।  जिन्हे इस साल की बिग बॉस के सीजन के विजेता के रूप में देखा जा रहा है।

बिग बॉस 14 की ट्रॉफी के प्रबल दावेदारों में जो मुख्य नाम रुबीना दिलायक, राहुल वैद्य, अली गोनी और जैस्मिन भसीन को माना जा रहा है। पर इस सभी कंटेस्टेंट में सबसे प्रबल दावेदार रुबीना दिलायक और राहुल वैद्य माने जा रहे है। 

रुबीना VS राहुल On Google-

रुबीना दिलायक और राहुल वैद्य के बीच घर में अक्सर बहस देखती है। ये दोनों अपने मुद्दे को काफी स्पष्ट रूप से दूसरे घर वालो के सामने रखते नजर आते है। वही रुबीना दिलायक की बात का असर भी घर में काफी दिखता है। चाहे कोई टास्क हो या घर के दूसरे मुद्दे रुबीना सभी में बराबर अपना रोल निभाती है। वही अगर बात राहुल वैद्य की करे तो राहुल वैद्य की बातो में भी स्पष्टता देखने को मिलती है।

लेकिन अगर बात करे Google Search की करे तो इसमें रुबीना राहुल पर भारी दिखाई देती है। Google Trends के आंकड़ों के अनुसार रुबीना दिलायक राहुल वैद्य से ज्यादा Trending Face है बिग बॉस सीजन 14 की। Rubina Vs Rahul Google Trend

Social Media फैन फॉलोविंग -

अगर सोशल मीडिया की फैन फॉलोविंग की बात करे तो उसमे भी रुबीना दिलायक राहुल वैद्य पर भारी है। रुबीना पहले से ही कलर्स का एक फेमस चेहरा है। वही बिग बॉस सीजन 14में भी रुबीना कई बार Twitter पर ट्रेंड करती नजर आयी।

Rubina Vs Rahul Google Trend ऐसी ही खबरे और देश व विदेश  से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here