Salman Khan Documentary Case में सलमान खान की बढ़ी मुसीबत कोर्ट ने खारिज की याचिका

Date:

Salman Khan Documentary Case (मानहानि केस)  में सलमान खान की बढ़ी मुसीबत उनके पड़ोसी केतन के पास मिले सलमान खान के खिलाफ सबूत कोर्ट का मानना हैं, कि सलमान के खिलाफ केतन ने जो आरोप लगाये थे वो वास्तव में सहीं हैं। 

सलमान खान मानहानि केस-

सलमान खान अपने मुंबई के पनवेल फार्म हाउस के NRI पड़ोसी केतन कक्कड़ के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने के बाद अब मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं। मुंबई के सिविल कोर्ट का माना है कि केतन कक्कड़ ने जमीन को लेकर कहा हैं, कि केतन द्वारा जो भी आरोप सलमान खान पर लगाये गये थे, वो दस्तावेजो के आधार पर सही हैं। 

दूसरी तरफ सलमान खान की तरफ से कहा गया था कि उनको बदनाम करने की साजिश की जा रही हैं।  उन्होने कहा कि केस की सुनवाई और अंतिम फैसले तक कक्कड़ और अन्य लोगों के खिलाफ एक आदेश पारित कर देना चाहिए।

Salman Khan ने क्या कहा-

Salman Khan कि तरफ से कहा गया हैं कि वो कुछ भी अपमानजनक पोस्ट न करें, या बयानबाजी न करें। कोर्ट द्वारा अब अपना आदेश केतन की तरफ से दिए गए दस्तावेजी सबूतों के आधार पर दिया गया है। जिसमें दिखाया गया था कि सलमान ने उन्हें अपनी जमीन पर आने से रोक दिया था।  Salman Khan Documentary Case

क्या कहा कोर्ट ने-

मुंबई सेशन कोर्ट के जज ए.एच. लद्दाद ने कहा, "मेरा विचार है कि खान सहज रूप से ये समझाने में विफल रहे कि ये उनसे कैसे संबंधित है और कक्कड़ ने जस्टिफिकेशन के लिए याचिका दायर की, जिसे प्राथमिक दृष्टि से डॉक्यूमेंट्री एविडेंस सपोर्ट कर रहे हैं।" इसी के साथ कोर्ट ने निषेधाज्ञा आवेदन को खारिज कर दिया हैं।

 जो सलमान अपने पड़ोसी केतन कक्कड़ के खिलाफ मांग रहे थे। आदेश में आगे कहा गया है कि खान द्वारा कक्कड़ को अपनी जमीन पर आने से रोकने के आरोपों को प्रमाणित करने के लिए दस्तावेजी सबूत हैं। कोर्ट ने पिछले हफ्ते आदेश पारित किया था, लेकिन अब आदेश उपलब्ध कराया गया है।

Bollywood व देश-विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related