सलमान खान और बिग बॉस Creative Team में राहुल वैद्य को लकर बहस सलमान इस वीकेंड

0
72
सलमान खान बिग बॉस
Credit JagRuk Hindustan

सलमान खान और बिग बॉस Creative Team में राहुल वैद्य को लेकर हुई बहस। इस वीकेंड के वॉर में दिख सकता है सलमान खान का नया रूप। सलमान खान और बिग बॉस की Creative Team में हुई इस बहस के पीछे कारन अब सामने आ चूका है। आइये हम आपको बताते है क्या है इस बहस के पीछे की वजह

क्या है पूरा मामला -

सलमान खान बिग बॉस को कई सालो से होस्ट कर रहे है। सलमान खान जबसे बिग बॉस को होस्ट कर रहे है तबसे यह शो काफी सफल रहा है। सलमान खान अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते है। वही सलमान खान का शो को होस्ट करने का तरीका भी सबसे हटके है। पर हालही में सलमान खान पर कई लोगो ने पक्षपात करने का आरोप लगाया है। जिसकी मुख्य वजह है सलमान खान का राहुल वैद्य को अनदेखा करना।

राहुल को अनदेखा करने का आरोप -

सलमान खान पिछले कई वीकेंड के वॉर में राहुल वैद्य को कई बार डाँटते नजर आये। हालांकि शुरुवात के कई एपिसोड्स में सलमान खान राहुल वैद्य की तारीफ भी करते नजर आये थे। लेकिन पिछले कुछ एपिसोड्स में सलमान खान राहुल वैद्य को केवल डाँटते दिखे। उन्होंने कई बार राहुल वैद्य को भगोड़ा भी कहा जिससे राहुल वैद्य के प्रशंसक काफी नाराज भी दिखे।
वही जब राहुल वैद्य ने घर छोड़ा था उस समय भी सलमान खान द्वारा कही गयी बातो को काफी लोगो ने Scripted कहा था। हालांकि सलमान खान कई बार शो के दौरान यह भी कहते नजर आते है की वो शो के मेकर्स और क्रिएटिव टीम के हिसाब से नहीं चलते है।

Creative से बहस का कारण -

सलमान खान और क्रिएटिव टीम के बीच हुई बहस के पीछे का मुख्य कारण उनका क्रेअटुवे टीम की बातो को न मानने को माना जा रहा है। खबरों की माने तो क्रिएटिव टीम सलमान खान को राहुल वैद्य को अनदेखा करने को कह रही है। जिसके लिए सलमान खान तैयार नहीं है। वैसे भी सलमान खान बहुत काम ही scripted बाते करते है। ऐसे में यह देखना होगा की इस हफ्ते वह किस तरह से राहुल वैद्य को ट्रीट करते है।

Bigg Boss 14 से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here