सलमान खान नहीं करेंगे Weekend Ka War Host शो की TRP को लगा झटका जाने क्या है पूरी खबर

0
54
Weekend ka War Host
Credit JagRuk Hindustan

सलमान खान पिछले 10 सालो से बिग बॉस को होस्ट कर रहे है। लेकिन पिछले Weekend Ka War Host पर सलमान खान शूटिंग पर नहीं आये। जिसकी वजह से इस वीकेंड कई सारे सेलेब्रिटीज़ और लास्ट सीजन के कंटेस्टेंट ने शो का हिस्सा बने। सिद्धार्थ शुक्ला, राघव जुयाल, रश्मि देसाई, टीना दत्ता और भी कई अन्य सेलेब्रिटीज़ इस में दिखाई दिए। वही सलमान खान के इस Weekend Ka War को शूट नहीं करने की वजह उनके फिल्म अंतिम की शूटिंग को बताया जा रहा है। लेकिन सूत्रों की माने तो इस हफ्ते भी सलमान खान वीकेंड का वॉर शूट नहीं करेंगे

Salman Khan Weekend Ka War -

सलमान खान बिग बॉस को काफी समय पहले से होस्ट कर रहे है। ऐसा बहुत काम ही बार हुआ है की सलमान खान वीकेंड की शूटिंग नहीं किये हो। पर पिछले वीकेंड सलमान खान शूट पर नहीं आये। आपको बता दे की BIGG BOSS मेकर्स और सलमान खान के बीच हुए करार के अनुसार बिग बॉस 14 को 16 जनवरी तक ख़त्म हो जाना था। जिसके बाद से सलमान खान को कोरोना काल में Pending अपने प्रोजेक्ट्स को पूरा करना था। जिसमे सलमान खान की मूवी अंतिम का शूट भी शामिल था।
सलमान खान अपने फिल्म की शूटिंग की वजह से इस हफ्ते तो बिग बॉस Weekend Ka War Host की शूटिंग पर नहीं आये। वही खबरों की माने तो सलमान खान का आगे आने वाले हफ्तों में भी शूटिंग करने पर अभी कोई Confirmation नहीं है।

सलमान खान ने बढ़ायी Fees -

सलमान खान बिग बॉस 14 में एक वीकेंड की शूटिंग की Fees 20 करोड़ है। लेकिन सीजन एक्सटेंड होने पर सलमान खान ने भी अपनी फी बढ़ा दी है। सूत्रों की माने तो अगर सलमान खान आने वाले हफ्तों में शो का हिस्सा रहे तो वो 24 करोड़ की बड़ी रकम फीस के तौर पर लेंगे। वही सलमान खान का इस शो का हिस्सा बने रहना शो की TRP के लिए काफी अच्छा रहेगा। कई लोगो के लिए बिग बॉस का मतलब सलमान खान है।

Bigg Boss 14 Weekend Ka War Host से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here