Salman Khan’s Film Antim The Final Truth Review; आप सलमान खान की फिल्म को कितना स्टार देना पसन्द करेगें रिव्यू Voting Poll

Date:

Salman Khan's Film Antim The Final Truth ; सलमान खान की फिल्म अंतिम रिलीज हो गयी हैं। और फैंस द्वारा इसको अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा हैं,आप इस फिल्म को कितने स्टार देना चाहेगा Vote करके अपनी राय दे।  Voting Poll

Antim The Final Truth-

इस फिल्म में सलमान खान अपने बाकि फिल्मो से एक अलग ही अंदाज में दिखे हैं। इस फिल्म में वो एक शांत दिमाग वाला सिख पुलिस वाला है, जो अपना आपा नहीं खोता है, वो चीजों को एक अलग तरीके से संभालता है, जो उनके बाकि फिल्मों से मिलता है. फिल्म में सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में हैं.इस फिल्म में आयुष (Ayush Sharma) का इस फिल्म में एक अलग ही अंदाज देखने को मिला हैं। इन्होने अपने पुराने फिल्मो के रोमांटिक इमेज को तोड़कर उन्हें जबरदस्त तरीके से एक्शन सींस, भाई गिरी और बॉडी दिखाने का मौका मिला है.  यह महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित, सलमा खान द्वारा निर्मित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है।

इस फिल्म को दर्शको द्वारा काफी पंसद किया गया हैं। सोशल-मीडिया साइट पर देखा गया हैं कि उनके फैंस सिनेमा घर में पटाखे फोड़ते हुए देखे गये हैं। और उनकी फोटो को दूध से नहवा रहे थे। 

जिसके बाद सलमान खान ने अपने फैंस से अपील भी कि ये सब ना करे पटाखे की वजह से किसी को चोट लग सकती हैं और दूध किसी जरूरत मंद को बाँट दे।

How many Star will you give Salman Khan Film Antim-

How many Star will you give Salman Khan Film Antim The Final Truth
  • 5 100%, 6 votes
    6 votes 100%
    6 votes - 100% of all votes
  • 4 0%, 0 votes
    0 votes
    0 votes - 0% of all votes
  • 3 0%, 0 votes
    0 votes
    0 votes - 0% of all votes
  • 2 0%, 0 votes
    0 votes
    0 votes - 0% of all votes
  • 1 0%, 0 votes
    0 votes
    0 votes - 0% of all votes
Total Votes: 6
November 29, 2021 - December 12, 2021
Voting is closed

Antim The Final Truth Review-  

इस फिल्म की सबसे खास बात यह हैं कि मूवी का पेस, वो जरूर महेश मांजरेकर ने बनाए रखा है, जहां मूवी कमजोर होती दिखती है, वो सलमान को सीन में ले आते हैं, लेकिन आयुष कहीं से कमजोर ना हो जाए, इसका ध्यान रखा है. इसी के चलते हीरोइन भी कोई नामचीन नहीं ली गई, बल्कि टीवी एक्ट्रेस महिमा मकवाना को आयुष के साथ फीमेल लीड के तौर पर लिया गया है. ये भी ध्यान रखा गया कि हीरोइन बहुत ग्लेमरस ना हो.  इस फिल्म का लॉजिक से कोई वास्ता नहीं था, और सलमान पर फोकस करके नहीं बनाई गई है। अगर आप सलमान खान के फैन हैं तो आपको ये फिल्म जरूर देखनी चाहिए।

दर्शको के द्वारा इस फिल्म को लेकर जो रियक्शन आया हैं। उसको देखे और इस फिल्म की स्टोरी देखे तो हम इस फिल्म को 5 स्टार में से 3 स्टार देंगे। 

देश-विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक  और  ट्वीटर अंकाउड  को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related