Samrat Prithviraj First Day Collection; सम्राट पृथ्वीराज ने पहले ही दिन की इतने करोड़ की कमाई

Date:

Samrat Prithviraj First Day Collection|Samrat Prithviraj  Story| अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म पृथ्वीराज चौहान आज सिनेमाघरो में रिलीज गयी हैं। और जिस तरह से इस फिल्म की एडवांस बुकिंग हुई हैं। उसे देखते हुए कहा जा सकता हैं, कि अक्षय कुमार ये इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म होगी। 

Samrat Prithviraj Movie Review- 

Samrat Prithviraj Movie Review in Hindi; सम्राट पृथ्वीराज की शौर्य गाथा पर बनी ये फिल्म आपके रघो में भर देगी जोश, इस फिल्म में अक्षय कुमार मानुषी छिल्लर की केमिस्टी लाजवाब हैं। पद्मश्री से सम्मानित डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन और यशराज बैनर तले बनी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज आज सिनेमाघरो में रिलीज हो गयी है। यह फिल्म हिंदी के अलावा तेलुगु और तमिल भाषा में भी रिलीज हुई हैं। 

इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) शेरो से लड़ते हुए दिखाई देगें जो की एक वास्तविक सीन हैं। अक्षय कुमार ने इस सीन के लिए रियल में शेरो से लड़ाई की हैं। और इस शूटिंग के लिए वो अपने क्रू मेंबर के साथ अफ्रीका गये थे। 

इस फिल्म में हर एक किरदार ने अपनी-अपनी भूमिका बेहतरीन तरीके से निभाई हैं, फिर चाहे अक्षय कुमार हो पृथ्वीराज के किरदार में मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) की ये पहली फिल्म हैं, इसके वाबजूद भी उन्होने काफी बेहतरीन तरीके से महारानी सयोगिता का अभिनय निभाया हैं।

 (Samrat Prithviraj Star Cast) अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) काका कान्हा के किरदार में जच रहे हैं, तो वही सोनू सूद (Sonu Sood) चंदवरदाई, वो मानव विज (Manav Vij) मोहम्मद गौरी तथा आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) कन्नौज के राजा जयचंद के किरदार को बखूबी निभाया हैं। भोलेनाथ के नारो से पूरा सिनेमाघर गूजता हुआ नजर आयेगा। 

300 करोड़ के बजट से बनी इस फिल्म में आपको अच्छा खासा एक्शन देखने को मिलेगा। और इस फिल्म में किरदारो के पोशाक पर भी अच्छा-खासा ध्यान दिया गया हैं।इस फिल्म की शूटिंग मुंबई के बोरिवली के सिंटे ग्राउंड में हुई हैं। जहाँ पर दिल्ली, राजस्थान और कन्नौज के सेट बनाए गए थे। फिल्म के डायरेक्ट चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने दिल्ली के महलों को लाल, राजस्थान के लिए पीला औश्र कन्नौज के लिए उजला रंग इस्तेमाल किया हैं। जिसने इसे फिल्म में जान डाल दी हैं। 

Samrat Prithviraj  Star Rating- 

Samrat Prithviraj Movie First Day Collection-

Samrat Prithviraj Movie First day collection in hindi; जिस तरह से फिल्म सम्राट पृथ्वीराज की एडवांड बुकिंग हुई हैं। उसे देखते हुए ये कहा जा सकता हैैं, कि अपने पहले दिन मेजर और विक्रम फिल्म से टक्कर लेने के बाद ये फिल्म 20-22 करोड़  (Samrat Prithviraj Box Office Collection) के ऊपर कमाई कर सकती हैं। 

क्या ये फिल्म देखनी चाहिए- 

लेकिन कुछ विशेषज्ञो का कहना हैं, कि अक्षय कुमार की ये फिल्म उस मुकाम तक कमाई नहीं कर सकती हैं। जितनी उम्मीद की जा रही हैं। क्योकि इसके साथ-साथ विक्रम व मेजर फिल्म रिलीज हो रही हैं। लेकिन यदि आप भारत के महान राजा पृथ्वीराज की शौर्य गाथा देखना चाहते हैं। तो आपको ये फिल्म जरूर देखनी चाहिए। 

देश-विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये। Samrat Prithviraj Story in Hindi 

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related