सपना चौधरी के पति वीर साहू के खिलाफ केस दर्ज

0
89
सपना चौधरी पति
Credit Jagruk hindustan

हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी इस समय सुर्खियों में छायी हुई हैं, उनके अचानक शादी और बच्चा होने की बात सामने आयी जिसके बाद लोगो ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया। सपना के पति वीर साहू के खिलाफ हरियाणा में केस दर्ज कर लिया गया हैं, कोविड-19 का उलंघ्घन करने के लिए उनके खिलाफ केस दर्ज। 

क्या हैं,पूरा मामला-

हरियाणवी गायक सपना चौधरी और बिग बॉस की कंटेस्टेन्ट रह चुकी हैं, उनका गाना तेरी आँखया का काजल बच्चो-बच्चो तक को पता हैं। उन्होने अचानक वीर साहू से शादी कर ली और इस बात का खुलासा तब हुआ जब उनके पति ने अपने बेटे होने की खबर सोशल मीडिया पर शेयर किया। जिसके बाद लोगो ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

सपना चौधरी के पति वीर साहू के खिलाफ केस दर्ज कराते हुए लिखा गया हैं, कि उन्होने बिना पुलिस के अनुमति के 60 से 65 लोगो के साथ भीड़ इक्ट्ठा की और उनमें से किसी ने भी मास्क नहीं पहना हुआ था। वो लोग कोविड-19 फैलाना चाहते थे। 

क्या लिखा हैं, रिपोर्ट में-

शिकायत दर्ज कराने वाले ने कहा हैं, कि सपना चौधरी के पति वीर शाहू अपने समर्थको के साथ 15-18 गाड़ियों को लेकर महम चौबी के रास्ते जा रहे थे। लेकिन उन्हे खबर मिली कि रास्ते में पुलिस हैं, जिसके बाद उन्होने रास्ता बदल दिया और फरमाना बाईपास की ओर बढ़ गये। 

शिकायत कर्ता ने कहा हैं, कि उनके साथ कम से कम 60 से 65 लोग थे। जिनमें से किसी ने भी मास्क नहीं लगाया हुआ था। ऐसा लग रहा था कि वो सभी लोग कोरोना फैलाना चाहते हैं। वीर शाहू के खिलाफ आईपीसी की धारा 188\34 की आपदा प्रबंध अधिनियम 51 बी के तहत केस दर्ज कर लिया गया हैं। और आगे कार्यवाही की जा रही हैं।

मनोरंजन जगत एवं देश-दुनिया की खबरो की ताजा जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here