BJP Leader Seema Patra जिसने बनाया 8 सालो तक अपनी नौकररानी को बंधक, क्रूरता की सारी हदे की पार चटाया पेशाब

Date:

Seema Patra जो कि BJP की लीडर थी वो बेटी बचाओं जैसे अभियान से जुड़े होने के बाद भी क्रूररता की सारी हदे पार गई। उन्होने अपने ही घर में 8 सालो तक नौकरानी को बंधक बनाकर रखा, इसके अलावा नौकरानी से जीभ से फर्श की सफाई करायी व पेशाब तक चटाया। खबर सामने आने पर ना केवल बीजेपी ने ही इन्हें निलंबित किया अपितु अब ये रांची पुलिस की कस्टडी में हैं।

Seema Patra (सीमा पात्रा) जिसने की क्रूररता की हदे पार-

29 साल की एक आदिवासी दिव्यांग लड़की को रिटायर्ड IAS महेश्वर पात्रा की पत्नी ने घर में काम करने के बहाने उसे 8 साल तक कैद करके रखा था। पीड़ित का नाम सुनीता है। उसने बताया कि उसे भरपेट खाना नहीं दिया जाता था। खाना माँगने पर उसे राड से मारती थी। यहीं तक उसकी क्रूररता नहीं रूकी वो अपनी नौकरानी से जीभ से फर्श साफ कराती थी। यहाँ तक उसके दाँत भी तोड़ दिए थे। गर्म तवे पर जलाया हाथ, राँची पुलिस ने एम्स में कराया भर्ती।

घर जाने नहीं देती थी-

पात्रा दंपती रांची के VIP इलाके अशोक नगर में रहते हैं। पीड़ित सुनीता गुमला की रहने वाली है। सीमा पात्रा के दो बच्चे हैं। बेटी की दिल्ली में जॉब लगी तो वह 10 साल पहले घर में काम करने दिल्ली गई। 6 साल पहले वह रांची वापस आ गई। उसे शुरू से ही प्रताड़ित किया जा रहा था।  नौकरानी ने बताया कि वो काम छोड़ना चाहती थी, लेकिन 8 साल से घर में बंधक बनाकर रखा गया था। उसने कहा कि घर नहीं जाने देती थी। जब जाने को कहती तो मारती-पीटती थी। 

सीमा ने खुद को निर्दोष बताया-

तो वही सीमा पात्रा ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को गलत बताया है। उन्होंने कहा कि उनके ऊपर लगाए सभी आरोप झूठे हैं। मुझे फंसाया गया है। आज ही सीमा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related