Shaheen Bagh Live Update; शाहीन बाग में प्रोटेस्ट व हंगामें के बाद वापस गया बुल्डोजर

Date:

Shaheen Bagh Live Update; शाहीनबाग में आज सुबह मसीडी द्वारा अवैध अतिक्रमण हटाने के लिए बुल्डोजर की प्रक्रिया शुरू की जानी थी। लेकिन बुल्डोजर जैसे ही शाहीनबाग पहुँचा लोगो द्वारा वहाँ पर उसका विरोध किया जाने लगा। जिसके बाद एमसीडी ने बुल्डोजर को वापस बुला लिया।

Shaheen Bagh Live Update-

राजधानी दिल्ली में अवैध निर्माणों में अतिक्रमण के खिलाफ दिल्ली के जहांगीरपुरी से शुरू एमएसडी का बुलडोजर आज  सुबह शाहीन बाग (Shaheen Bagh) तक पहुंच गया। लेकिन जिसके बाद वहाँ पर नगर निगम को सुबह भारी विरोध का सामना करना पड़ा था। इसके बाद भी अतिक्रमण हटाने की कवायद शुरू की गई थी।

लेकिन शाहीनबाग में अतिक्रमण हटाने के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर दी गयी। MCD कर्मचारियों ने वहां सिर्फ एक बिल्डिंग के बाहर लगी लोहे की रॉड्स को ही हटवाया था। जो वहां रेनोवेशन के काम के लिए लगी थी। सुप्रीम कोर्ट में आज इस मामले में 2 बजे से सुनवाई शुरू हो गयी हैं।

सुबह बुल्डोजर के सामने कुछ स्थानिय नेता बैठ गये और हंगामा करने लगे। और बीजेपी के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे। जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया हैं। तथा वहाँ पर शांति बनाये रखने के लिए 100 से भी अधिक की तदाद में सीआरपीएफ जवान तैनात किये गये हैं। 

देश-विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये। Shaheen Bhag latest Update | Shaheen Bhag News | Shaheen Bhag 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related