Shehnaaz Gill: How Did Shenaaz Gill Lost her weight; बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल ने कैसे किया अपना वजन कम

0
शहनाज गिल बिग बॉस
Credit JagRuk Hindustan

शहनाज गिल बिग बॉस 13 में लोकप्रिय कंटेस्टेंट में से एक हैं। बिग बॉस 13 में जब शहनाज गिल ने एंट्री ली थी वो एक चबी गर्ल थी। कई लोग उनके मोटापा का मजाक भी उठाते थे। लेकिन बिग बॉस से बाहर आते ही शहनाज गिल ने लोगो को आश्चर्य में डाल दिया हैं। उन्होने मात्र 6 महीनो में अपना 12 किलो वजन कम किया हैं। चलिए हम आज आपको शहनाज गिल के फैट टू फिट के जर्नी के बारे में बताते How Did Shenaaz Gill Lost her weight हैं।

विस्तार-

शहनाज गिल ने इस समय जानी मानी अभिनेत्री में से एक हैं, बिग बॉस में Sidharth Shukla और Shehnaaz Gill की जोड़ी ने दर्शको का दिल जीत लिया था। बिग बॉस13 में जब शहनाज गिल आयी थी तो वो काफी हेल्थी थी। लेकिन बिग बॉस से बाहर आते ही उन्होने अपना वजन कम करके लोगो को आश्चर्य में डाल दिया हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के साथ एक बार इंस्टाग्राम पर शहनाज गिल लाइव आयी थी। तब कई सारे दर्शको ने उनसे ये सवाल पूछा था, कि आप कैसे इतनी जल्दी स्लिम हो गयी तो उन्होने अपने फैन्स को बताया था कि लॉकडाउन में उनके पास करने को कुछ था नहीं तो उन्होने वेट लॉस ही कर लिया।

कैसे किया शहनाज ने अपना वजन कम-

शहनाज गिल ने अपने हालहि में एक इंटरव्यू में बताया हैं, कि उन्होने कैसे मात्र 6 महीनो 12 किलो वजन कम किया हैं। उन्होने बताया कि वो अपने खाने पर कंट्रोल किया तथा खाने में प्रोटीन, मिनर्ल्स और विटामिन आदि चीजो शामिल किया था फैटी चीजो को खाना बंद कर दिया।उन्होने चॉकलेट, आईसक्रीम और नॉनवेज खाना आदि चीजो को पूर्ण रूप से एवाइड किया।

क्या-क्या खाने में शामिल किया शहनाज गिल ने-

शहनाज गिल ने बताया कि वो खाने में मूंग दाल और रोटी खाती थी। वो रात के समय बहुत ही कम खाना खाती थी। भूख लगती थी तो वो सलाद खा लेती थी। उन्होने बताया कि अगर उन्हे दो रोटी की भूख लगती थी, तो वो एक रोटी खाती थी। लेकिन भरपूर मात्रा में वो प्रोटीन का इस्तेमाल अपने खाने में करती थी।

क्यो किया उन्होने वेट लॉस-

उन्होने बताया कि बिग बॉस 13 में उनके मोटापे अक्सर मजाक बनाया जाता था। जिसके बाद उन्होने ये मन मनाया कि वो अब अपना वेट लॉस करके ही दिखायेगी। जिसके बाद उन्होने लॉकडाउन में अपने वेट लॉस पर ध्यान दिया। इस तरह उन्होने 67 किलो से अपना वेट 55 किलो केवल 6 महीनो में कर लिया।उन्होने बताया कि वेट लॉस करना कोई मुश्किल का काम नहीं हैं। कोई भी चाहे तो वो अपना वेट लॉस कर सकता हैं।  

बिग बॉस तथा मनोरंजन जगत से जुड़ी खबरो की जानकारी के लिए हमारे साथ आईये और फालो कीजिए हमारे  फेसबुक   पेज को और जुड़े रहिये हमारे जागरूक हिंदुस्तान साइट से।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here