Tuesday, February 7, 2023
Delhi
fog
14.1 ° C
14.1 °
14.1 °
94 %
4.1kmh
0 %
Tue
26 °
Wed
25 °
Thu
28 °
Fri
29 °
Sat
28 °

Pathaan Movie Story and Review: फिल्म में जॉन के लिए पठान को देती हुई नजर आई दीपिका तो वहीं पठान व टाइगर नजर आऐ एक साथ

Pathaan Movie Story/ Pathaan Review / Pathaan First Day Box Office Collection / शाहरूख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान आज सिनेमाघरो में रिलीज हो चुकी हैं। फिल्म की कहानी की शुरूआत ही एक्शन से होती  हैं। इंटरवल से पहले फिल्म में जबरदस्त संस्पेंस देखने को मिलता हैं। यदि हम फिल्म की कहानी की बात करे तो पैसा वसूल हैं। 

Pathaan Movie Review-

फिल्म में जहाँ शाहरूख खान (Shahrukh Khan) पठान के किरदार में नजर आएँगे तो वहीं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)  आईएसआई एजेंट के रूप में रूबिका के किरदार में नजर आ रही हैं। तो वहीं जॉन एब्राहम (John Abraham) जिम के किरदार में नजर आ रहे हैं। पठान देश की रक्षा के लिए रक्तबीज मिशन पर जाते हुए नजर आते हैं। तो वहीं फिल्म में डिपंल कबॉडिया रॉ ऑफिसर का किरदार निभा रही हैं। फिल्म की कहानी की शुरूआत में ही शाहरूख खान दुश्मनो के जंजीर में जकड़े हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म की कहानी में सलमान खान ने आकर चार चांद लगा दिया हैं। तो वहीं बेशर्म रंग गाने से नहीं कटा विवादित सीन, फिल्म की कहानी मनोरंज व एक्शन से भरपूर हैं। 

Shahrukh Khan's Pathaan Movie Story in Hindi-

पठान की कहानी जबरदस्त हैं। जिसमें इसके बारे में बता चलता हैं कि क्या सच में पठान यानि शाहरूख खान पठान  परिवार से ही जुड़े हुए है। फिल्म की कहानी की शुरूआत होती हैं जब पठान दुश्मनो के सामने जंजीर से बंधा हुआ नजर आता हैं। दुश्मनो के डराये जाने के बाद भी नहीं डरता हैं। तो वहीं दुश्मनो के साथ चार हाथ करते हुए पठान हेलीकाप्टर उड़ाते हुए नजर आएँगे और दुश्मनो को चेतावनी देते हैं अपने कुर्सी की पेटी बाँध ले क्योकि मौसम बिगड़ने वाला हैं। 

फिल्म में डिंपल कपाडिया सुरक्षा व्यवस्था अधिकारी का किरदार निभान रही हैं, जो ये बताती हुई नजर आती हैं कि पठान अब उनके साथ काम क्यो नहीं करता हैं, तो वहीं सीसीटीवी में रूबीना यानि दीपिका पादुकोण नजर आती हैं। वो बताती हैं कि अब वो रूबीना व पठान पर भरोसा क्यो नहीं करती हैं। फिल्म में जॉन जो जिम के किरदार में हैं पहले देश के लिए लड़ते थे। लेकिन अब वो देश के खिलाफ क्यो लड़ते हैं। फिल्म की कहानी इसी पर आधारित हैं। तो वहीं रक्तबीज मिशन पर शाहरूख खान के साथ दीपिका जाती हैं, लेकिन बीच में ही उन्हे धोखा दे देती हैं। जिसके बाद इंटरवल आ जाता हैं। इंटरवल के बाद पठान व टाइगर एक साथ नजर आते हैं। जिसके बाद एक बार फिर रूबीना व पठान का सामना पुराने दुश्मनो से होता हैं।तब पता चलता हैं कि रक्तबीज मिशन क्या हैं। इसके आगे की कहानी के बारे में जानने के लिए आपको थिएटर जाना पड़ेगा। 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,650FansLike
8,596FollowersFollow

Latest Articles