900 दिन बाद शाहरुख़ खान दिखेंगे बड़े पर्दे पर साथ होंगे जॉन दीपिका के साथ सलमान खान होंगे पठान का हिस्सा

0
62
शाहरुख़ खान पठान
Credit JagRuk Hindustan

कोरोना महामारी में जबसे लॉकडाउन लगा है तबसे देश भर के सिनेमा घरो पर ताला लग गया था। हालही में अनलॉक के दौरान देश के कई हिस्सों के सिनेमा घर खुल चुके है। इन सिनेमा घरो में कोविड सुरक्षा गाइडलाइन्स अभी भी निर्धारित है। ऐसे में बॉलीवुड की कई मूवीज की रिलीज़ डेट टल गयी। इसमें शाहरुख खान की पठान मूवी का नाम भी शामिल है। इस मूवी से जुडी कुछ बड़ी अपडेट्स बाहर आयी है।

दिवाली में रीलीज़ होने के आसार -

पठान एक एक्शन पैक थ्रिलर है। इसमें शाहरुख खान डॉन वाले अवतार में दिखेंगे। वही इस मूवी में जॉन इब्राहिम मैं विलन का रोले प्ले करते नजर आएंगे ऐसे में शाहरुख़ डॉन की पठान मूवी एक्शन से भरी होगी। इस मूवी में दीपिका पादुकोण लीड एक्ट्रेस का रोल में होंगी। साथ ही दीपिका पादुकोण भी एक्शन करती नजर आएँगी पठान मूवी में।
मूवी में शाहरुख़ और जॉन के बीच का मुकाबला एक्शन से भरा होगा। इस मूवी में शाहरुख़ और जॉन के बीच रन चेस देखने को मिलेगा।

सलमान भी होने पठान का हिस्सा -

ख़बरों की माने तो सलमान खान भी शाहरुख़ खान की इस एक्शन थ्रिलर में नजर आ सकते है। सलमान खान पठान में RAW एजेंट के रोल में दिख सकते है। खबरों की मने तो सलमान खान 10 मिनट के लिए इस मूवी का हिस्सा बन सकते है।
ऐसे में सलमान खान और शाहरुख़ खान के फैंस के लिए ये मूवी एक ट्रीट की तरह होगी। क्योकि दोनों के फैंस ने काफी टाइम से इन्हे बड़े पर्दे पर नहीं देखा है। वही सलमान खान की और कई मूवी इस साल रिलीसिंग ट्रैक पर है। ऐसे में पठान का शाहरुख़ और सलमान के फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है।

ऐसी ही खबरे और देश व विदेश  से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here