Shahrukh Khan’s Son Aryan Khan से शक के बुनियाद पर एनसीबी ने किया पूछताछ

0
Sharukh Khan Son
Credit JagRuk Hindustan

Shahrukh Khan's Son Aryan Khan; खबरो की माने तो कल ये खबर आयी थी कि एक पार्टी में एनसीबी द्वारा छापेमारी की गयी थी। जिसमें बॉलीवुड के एक स्टार किड को पूछताछ के लिए एनसीबी ने पकड़ा हैं। नाम की पुष्टि नहीं की गयी थी। लेकिन आज सुबह यह खबर आयी की वो बॉलीवुड के King Khan के लड़के आर्यन खान थे।

Aryan Khan-

2 अक्टूबर को यह खबर आयी थी की एनसीबी ने मुम्बई तट पर एक क्रूज जहाज पर आयोजित पार्टी में अचानक से छापामारी की थी। जिसमें यह खबर आयी थी कि एनसीबी ने पूछताछ के लिए बॉलीवुड के स्टार किड्स को पकड़ा हैं।

आद सुबह कई न्यूज चैनलो ने पुष्टि की वो शाहरूख के बेट आर्यन खान थे। आर्यन को एनसीबी शक के बुनियाद पर पूछताछ के लिए ले गयी थी।  लेकिन पूछताछ के दौरान आर्यन खान का ड्रग में संलिप्तता नहीं थी।

एनसीबी के करीबी सूत्रो द्वारा बताया गया कि आर्यन के फोन द्वारा जाँच की थी कि उनका इस पार्टी से कोई सीधी संलिप्तता नहीं थी।  

ऐसी खबरे आ रही हैं, कि आर्यन के अलावा एक और स्टार किड को पकड़ा गया हैं, जिसकी पुष्टि नहीं की गयी हैं, कल एनसीबी ने ट्वीटर पर ट्वीट किया था कि उन्होने महाराष्ट्र नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई में एक क्रूज पर आयोजित एक पार्टी में छापेमारी के दौरान कम से कम 10 लोगो को हिरासत में लिया हैं। 

एनसीबी ने अभी इसका विवरण नहीं दिया हैं। Shahrukh Khan's Son Aryan Khan

देश-दुनिया से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक  और  ट्वीटर अंकाउड  को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here