Shakira Waka Waka Song गाने वाली फेमस सिंगर को हुई टैक्स चोरी के आरोप में 8 साल की सजा

Date:

Shakira Faced 8 year Jailed/ What is Shakira being accused of/ मशहूर Pop Star Shakira कानूनी पचरे में फस गयी हैं। उनके ऊपर स्पेनिश कर चोरी का आरोप लगा हैं। जिसके चलते उनके लिए 8 साल की सजा की माँग की गयी हैं।

Pop Star Shakira Faced 8 Year Jail-

मशहूर पॉप सिंगर शकीरा जिन्होने Waka Waka Song गाया था। जिसकी वजह से उन्हें दुनिया भर में लोग जानते हैं। उनके ऊपर स्पेनिश टैक्स चोरी का आरोप लगा हैं। शकीरा पर स्पेनिश कर चोरी के आरोपों पर अभियोजकों ने कहा कि वो सुपरस्टार शकीरा के खिलाफ आठ साल से अधिक की जेल की सजा की मांग कर सकते हैं। इससे पहले भी शकीरा के खिलाफ टैक्स चोरी की याचिका खारिज की जा चुकी हैं। इसके अलावा अभियजको द्वारा शकीरा से 24 मिलियन जुर्माना की भी माँग की जाएगी। 

What is Shakira being accused of-

शकीरा पर कितना टैक्स चोरी करने का आरोप:  शकीरा पर 2012 और 2014 के बीच इनकम पर स्पेनिश टैक्स कार्यालय को 14.5 मिलियन यूरोज का धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया गया हैं। खबरो की माने तो शकीरा ने 60 मिलियन से अधिक एल्बम बेचे हैं और उन्होंने इस मामले में बुधवार को स्टेटमेंट जारी किया है, और कहा है कि वो अपनी बेगुनाही के बारे में पूरी तरह से निश्चित थीं।इसलिए उन्होने इस मामले को कोर्ट में जाने दिया था। उन्हें पता था कि वो निर्दोश हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related