SHAME ON STAR PLUS हुआ ट्वीटर पर ट्रेंड फैंस ने जताई स्टार प्लस के खिलाफ नराजगी

Date:

SHAME ON STAR PLUS हुआ ट्वीटर पर ट्रेंड फैंस ने जताई स्टार प्लस के खिलाफ नराजगी, जानिये क्या हैं इसके पीछे की वजह क्यों नाराज हुए स्टार प्लस से फैंस 

SHAME ON STAR PLUS Trend on Twitter

स्टार प्लस के दर्शक हुए स्टार प्लस से नाराज उनका कहना हैं कि स्टार प्लस हमेशा रियल जोड़ी व रील जोड़ी मिक्स कर देता हैं। आपको बता दे कि स्टार प्लस पर आने वाला सीरियल #GhumHaiKisiKeyPyaarMein में एक नया मोड़ आने वाला हैं। सई व विराज के जीवन में जैसा की स्टार प्लस के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जा रहा हैंं। 

इस सीरियल में सई के जेठ यानि विराज के भाई की मौत हो जाती हैं। और विराज के बड़े भाई की पत्नी यानि पत्रलेखा जो कि रियल लाइफ में विराज की वाइफ हैं। और सीरियल में पहले विराज की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। वो इस सीरियल में विराट के बड़े भाई से शादी करने के बाद भी अभी भी विराज को ही पाना चाहती हैं। और विराट के भाई की मौत के बाद वो सई से कहती हुई नजर आयी की आखिर मिसेस विराज को कोई मिसेस विराज ही समझा सकती हैं। इसे देख लग रहा हैं, कि सई व विराज की जोड़ी में एक बार फिर दरार पड़ने वाला हैं।

Star Plus कें फैंस ने जताई स्टार प्लस के खिलाफ नाराजगी उन्होने लिखा कि स्टार प्लस हमेशा रियल जोड़ी मिक्स कर देता हैं। Ayesha Singh का नाम हमेशा टीआरपी के लिए इस्तेमाल किया जाता हैं। और Virakhi को साइट कर दिया जाता हैं। 

तो वही एक यूजर ने लिखा कि कैसे Star Plus एक देवर व भाभी की जोड़ी को इस तरीके दिखा सकता हैं। क्योकि शो में विराट व पत्रलेखा देवर व भाभी के किरदार में हैं। जबकि रियल लाइफ में वो पति व पत्नी हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related