Shehnaaz Gill का डांस Saregama Music पर आते ही छा गया ट्रेडिंग लिस्ट में तोड़ दिये रिकार्ड

0
65
Shehnaaz Gill Update
Credit Jagukhindustan

शहनाज़ गिल का नाम जिस भी प्रोजेक्ट से जुड़ता है वो अपने आप ही फेमस हो जाती है। चाहे उनका गोवा में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ में नई सेलिब्रेट करना हो। या उनके और सिद्धार्थ के हैबिट सांग की शूटिंग की खबरे हो हर तरफ उन्ही के चर्चे देखने को मिलते है। हालही में शहनाज़ गिल के फेमस डायलॉग पे बना रीमिक्स काफी हिट हो गया था। इस रीमिक्स पर शिखर धवन रवीना टंडन जैसे बड़े सेलिब्रिटीज ने वीडियो बनाया था। ऐसे में शहनाज़ गिल के नाम एक और रिकॉर्ड बन गया है। आइये हम बताते है क्या है शहनाज़ गिल का ये नया रिकॉर्ड

Youtube पर छायी शहनाज़ -

शहनाज़ गिल एक बार फिर से यूट्यूब पर trending में है। शहनाज़ ने कुछ देर पहले यूट्यूब पर एक वीडियो डाली जिसमे वो एक फेमस सांग पर एक्ट और लिप्सिंग कर रही है। आपको बता दे की ये सांग पहले ही काफी फेमस था जिसमे पंकज त्रिपाठी लिप्सिंग करते नजर आये थे। इस सांग का नाम है "किस्मत की हवा कभी नरम कभी गर्म"। शहनाज़ गिल ने ये वीडियो कुछ ही देर पहले यूट्यूब पर डाला है और इस वीडियो पर 150K से ज्यादा व्यू और 27K से अधिक लाइक्स हो चुके है।

SAREGAMA Music हुआ हिट -

शहनाज़ गिल ने अपने इस वीडियो को नाम के एक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है। जैसे ही शहनाज़ ने अपने इस वीडियो को पर डाला तबसे इस चैनल पर बहुत तेजी से Subscribers की संख्या बढ़ने लगी है। 

SHEHNAAZs DANCE COVER हुआ ट्रेंड -

शहनाज़ गिल ने जबसे ये Dance Cover यूट्यूब पर डाला है तबसे ट्विटर पर उनके फैंस ने उनके सपोर्ट में SHEHNAAZs DANCE COVER नाम से ट्रेंड चला दिया। अभी तक इस ट्रेंड में 1.1 लाख से ज्यादा ट्वीट्स हो चुके है।

Shehnaaz Gill और Sidharth Shukla से जुडी हर बड़ी अपडेट्स के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here