Shehnaaz Gill (शहनाज गिल)को मिला न्यू प्रोजेक्ट दिलजीत दोसान के साथ साइन की मूवी शूटिंग इंडिया से बाहर

0
277
शहनाज गिल
Credit Jagruk hindustan

शहनाज गिल न्यू प्रोजेक्ट; खबरो कि माने तो बिग बॉस 13 की जानि मानि कंटेस्टेन्ट Shehnaaz Gill (शहनाज गिल) ने दलजीत दोसान के साथ एक बहुत बड़ा प्रोजेक्ट साइन किया हैं। जिसके लिए वह कनाडा जा सकती हैं। 

शहनाज गिल न्यू प्रोजेक्ट-

शहनाज गिल इस समय एक ऐसा नाम बन गया हैं, जो शायद ही कोई ना जानता हो। शहनाज गिल पहले से पंजाब इंड्रस्टी में बतौर सिंगर के रूप में कार्य कर चुकी हैं, लेकिन शहनाज गिल को सबसे ज्यादा फेम रियलटी शो बिग बॉस 13 की सीजन से मिला हैं। बिग बॉस में शहनाज गिल को दर्शको ने इतना पंसद किया कि ट्वीटर पर रोज उनके नाम के हैशटैग ट्रेंड करते हैं।

बिग बॉस 13 के घर से आते ही शहनाज गिल के पास मानो प्रोजेक्टस की लाइन लग गये हो। अभी रविवार को शहनाज गिल कलर्स टी.वी. पर नवरात्रि स्पेशल में भी परफार्म करती हुई नजर आयेगी। तथा खबर ये भी आयी थी कि शहनाज गिल बिग बॉस 14 के घर जा सकती हैं एज ए सीनियर लेकिन अब खबर आ रही हैं, कि शहनाज गिल कनाडा जा रही हैं, एक फिल्म की शूटिंग के लिए और उनकी ये फिल्म पंजाब इंड्रस्टी के मशहूर सिंगर दिलजीत दोसान के साथ होने वाली हैं।

कभी पंजाब इंड्रस्टी में शहनाज को काफी स्ट्रगल करना पड़ा-

शहनाज गिल और हिमांशी खुराना के बीच हुई लड़ाई को कौन नहीं जानता हैं, जिसकी वजह से शहनाज गिल को पंजाब इंड्रस्टी में दर किनार कर दिया गया था। और पंजाब के बड़े-बड़े सिंगर हिमांशी खुराना को स्पोर्ट करते थे। और शहनाज गिल को समय काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था। इस बात का अंदाजा बिग बॉस 13 में एक मूवी प्रमोशन के समय आये जस्सी गिल को देखकर जब शहनाज गिल काफी ज्यादा इमोशनल हो गयी थी इस बात से लगाया जा सकता हैं।

लेकिन जबसे शहनाज गिल बिग बॉस 13 का  हिस्सा बनी और उन्होने अपनी क्यूटनेश और अपने स्वभाव से इस कदर सबका दिल जीत लिया की अब हर कोई उनके साथ काम करना चाहता हैं। 

अब तो ये आने वाले समय में ही पता चलेगा कि शहनाज कि कौन-सी मूवी कर रही हैं दिलजीत दोसान के साथ और उनकी यह मूवी कब रिलीज होगी। शहनाज गिल न्यू प्रोजेक्ट

 ऐसे ही मनोेरंजन जगत से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here