जापान के पूर्व पीएम Shinzo Abe की गोली लगने से हुई मौत, जापान के पूर्व सैनिक ने मारा गोली

Date:

Shinzo Abe Death/ जापान के पूर्व पीएम Shinzo Abe के ऊपर आज सुबह जापान में भाषण देने के दौरान गोली चलाई गयी थी। जिसके बाद उन्हें सुरक्षाबलो द्वारा अस्पताल पहुँचाया गया था। और अब खबर आ रही हैं, कि गोली लगने की वजह से उनकी मौत हो गयी। उन्हें भारत के पद्म विभूषण से नवाजा गया था. Sinzo Abe Death update.

 Shinzo Abe Death- 

शिंजो आबे जो कि जापान के पूर्व पीएम थे। वो सुबह जापान के नारा में भाषड़ दे रहे थे। तभी उनके भाषण के दौरान मौजूद एक शख्स ने उन्हें गोली मार (Shinzo Abe Shot) दी थी। जिसके बाद उनको अस्पताल ले जाया गया हैं।

जहाँ पर उनकी मौत हो गयी हैं। जिसके बाद पूरी दुनिया शोक की लहर छा गयी हैं। आपको बता दे कि Shinzo Abe का भारत के साथ अच्छे रिश्ते थे। 

गोली मारने वाला निकला पूर्व सैनिक- Sinzo Abe Death

सूत्रो कि माने तो जापान की पुलिस ने जिस आरोपी को संदिग्ध के तौर पर गिरफ्तार किया गया हैं। वो जापान की सेना का हिस्सा था। वो Shinzo Abe से किसी बात को लेकर गुस्सा था।

गोली मारने का भी वीडियो वायरल हुआ हैं। Shinzo Abe Short Death 

जापान के वर्तमान पीएम द्वारा इस घटना की जाँच को लेकर सख्त आदेश दिये गये हैं। और कहा गया हैं आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा। 

Sinzo Abe को क्यो मारी गयी गोली- Sinzo Abe Death Update

शिंजे आबे को गोली क्यो मारी गयी हैं। इसको लेकर अभी तक कोई अधिकारिक बयान सामने नहीं आया हैं। शिंजे आबे को लेकर कहा जा रहा कि उन्हें दो गोलियां लगी हैं।

जिसके बाद उन्हें अस्पताल पहुचाँया गया हैं।

देश दुनिया की हर बड़ी खबरों के लिए हमारी साइट जागरूक हिंदुस्तान से जुड़े। आप हमारे फेसबुक और ट्विटर अकाउंट से जुड़कर हमारे नए आर्टिकल की अपडेट्स पा सकते है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related