Shiva Gurjar Murder Case; कौन हैं शिवा गुर्जर जिसको पाँच मुसलिमों ने मार डाला

Date:

Shiva Gurjar Muder Case | Shiva Gurjar Delhi | शिवा गुर्जर जो की दिल्ली का रहने वाला हैं, जिनकी हत्याकांड के वायरल वीडियो के बाद सियासत गर्मा गई है। 18 मार्च की रात में नारायणा गांव का रहने वाला 29 साल का एक युवक शिवा घायल अवस्था में अस्तपताल लाया गया। जिस पर चाकू से हमला किया गया था।

विस्तार-

ट्वीटर पर इस समय #JusticeForShivaGurjar ट्रेंड कर रहा हैं, बहुत से लोगो ने इसे ट्रेंड किया और न्याय की माँग की जानिये क्या हुआ था। 

18 मार्च को शिवा अपने दोस्तो के साथ PVR नारायणा के पास एक पान की दुकान पर गये और दुकान के पास शिवा की बाइक ने कथित तौर पर वकील पान की दुकान पर टक्कर मार दी थी। वकील पान की दुकान पर काम करता था। टक्कर के कारण उनके बीच विवाद शुरू हो गया। 

बाद में दुकान के मालिक धर्मेद राय उसके दो बेटे भी बहस में शामिल हो गये और उन लोगो ने शिवा को चाकू मारकर हत्या कर दी।

क्या कहा दिल्ली पुलिस ने-

घटना के बारे में दिल्ली पुलिस ने कहा कि घटना के बारे में फैल रही अफवाह का खंडन करते हुए दिल्ली पुलिस ने 27 मार्च को एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में डीसीपी वेस्ट दिल्ली की बाइट घनश्याम बंसल की बाइट भी मौजूद हैं। 

एफआईआर के हिसाब से जो मृतक हैं, और जिसने मारा हैं, दोनो एक ही समुदाय का हिस्सा हैं। घटना के बहाने जो समामुदायिक रंग देने की कोशिश की जा रही हैं। वो बिल्कुल निराधार हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related