Shona Shona Song ने YouTube पर पूरे किये 100 Million Views टोनी कक्कर ने किया ट्वीट

0
70
Shona Shona Song
Credit JagRuk Hindustan

Sidharth Shukla और Shehnaaz Gill Starrer Shona Shona Song पर पूरे हुए 100 Million Views। टोनी कक्कर ने ट्विटर पर फैंस से जानकारी की साँझा। इसके पहले सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल का "Bhula Dunga" Song ने भी यूट्यूब पर 100 मिलियन व्यू पूरे किये थे।

Tony Kakkar ने किया ट्वीट -

Tony Kakkar ने Shona Shona Song को कम्पोस किया था।उनके साथ नेहा कक्कर भी इस सांग को गया है। अगर इस वीडियो के मौजूदा व्यूज की बात करे तो। इस वीडियो पर 100 मिलियन व्यूज है साथ ही इसके साथ 21 likes भी थे। यह गाना Desi Music के बैनर के अंदर रिलीस हुआ था। उन्होंने ने ही ट्विटर पर ट्वीट करके अपने फैंस को इस बात को बताया। टोनी कक्कर ने अपने ट्वीट में लिखा "100 Million Views on #ShonaShona God is Kind My 5th song of 2020 to hit 100 Million" और इसके साथ ही उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज़ गिल अंशुल गर्ग को भी शुक्रिया अदा किया।
साथ ही उन्होंने लिखा की यह उनका इस साल का उनका पांचवा गाना है। जिस पर 100 Million से ज्यादा Views पूरा हुआ है। वही सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल का यह दूसरा गाना है जिस पर 100 मिलियन व्यू पूरे हुए है।

मनोरंजन जगत से जुडी हर बड़ी उपडेट पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here