Bigg Boss 14 Updates क्या BB14 में सलमान खान के साथ होस्टिंग करेंगे सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल?

0
Bigg Boss 14 Updates
Credit JagRuk Hindustan

Bigg Boss 14 Updates  में सलमान खान के साथ होस्टिंग करते नजर आ सकते सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल और वो लोग BIG BOSS-14  के घर में भी रूक सकते हैं, कुछ दिनों के लिए इनके साथ-साथ और भी पुराने चेहरे देखने को मिल सकते हैं।

विस्तार-

BIG BOSS 14  की शुरूआत 3 अक्टूबर से हो सकती हैं। हर बार कि तरह इस बार भी इस शो के होस्ट सलमान खान ही होगे। लेकिन पिछले साल की लोकप्रियता को देखते हुए लोगो के मन में बिग बॉस 14 के लिए काफी उत्सुकता हैं। इसलिए बिग बॉस 13 की फेमस जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल भी नजर आ सकते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के साथ कई और पुराने प्रतिभागी शो में नजर आ सकते हैं। खबरो कि माने तो ये लोग शो की ओपनिंग पर सलमान खान के साथ स्टेज भी शेयर कर सकते हैं।

क्यो आ रहे सिद्धार्थ और शहनाज-

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनजा गिल शो में सलमान खान के साथ स्टेज शेयर करते हुए पहले दिन नजर आ सकते हैं। ये लोग इस शो में सर्वाइव करने की क्षमता की जाँच करगे तथा इसके बाद वो लोग कुछ दिन के लिए घर में रूक भी सकते हैं। प्रतिभागियों के साथ कुछ दिन घर में रूक कर उनको गेम समझा सकते हैं।

कौन-कौन से और पुराने चेहरे देखने को मिल सकते हैं-

पुराने चेहरे में सिद्धार्थ, शहनाज के साथ-साथ हिना खॉन, गौहर खॉन और मोनालिसा भी देखने को मिल सकते हैं। हिना खॉन सीजन 11 की रनअप रह चुकी हैं, वही गौहर खॉन  सीजन 7 की विनर रह चुकी हैं, तथा मोनालिसा बिग बॉस 10 का हिस्सा रह चुकी हैं। ऐसा पहले भी देखने को मिल चुका हैं, जब शो में पुराने प्रतिभागी देखने को मिले हैं। पिछली बार ही विकास गुप्ता रहने आ चुके हैं।

क्या कहना हैं, इसपर शो के मेकर्स का-

इस पर शो के मेकर्स की तरफ से अभी तक कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया गया हैं। लेकिन ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा हैं, कि सलमान खान के साथ सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल शो की ओपनिंग में होस्ट करते हुए नजर आ सकते हैं तथा पुराने प्रतिभागी घर में हफ्ते-दो हफ्ते रूक सकते हैं।

Bigg Boss 14 Updates तथा इससे जुडी हर खबर पाने के लिए हमारी वेबसाइट  जागरूक हिंदुस्तान  से जुड़े। आप हमारे फेसबुक और ट्विटर अकाउंट  को फॉलो कर हमारे नए आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पा सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here