सिद्धार्थ और शहनाज़ का शूट रद्द गोवा में होनी थी शूटिंग डांस करते फोटो आयी बाहर

0
69
सिद्धार्थ और शहनाज़ गोवा
Credit JagRuk Hindustan

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल आज कल गोवा में एक दूसरे के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे है।वही खबरों की मने तो सिद्धार्थ शहनाज़ एक सांग की शूटिंग करने वह गए थे। लेकिन कोरोना महामारी के सुरक्षा कारणों की वजह से इस सांग की शूटिंग रद्द कर दी गयी। किस सांग की शूटिंग पर गए थे सिद्धार्थ और शहनाज़ जाने गोवा 

वैलेंटाइन स्पेशल था ये सांग -

सूत्रों की माने तो सिद्धार्थ और शहनाज़ जिस सांग की शूटिंग करने वाले थे। उसकी शूटिंग पहले दुबई में होने वाली थी। लेकिन कोरोना के नए प्रारूप को देखते हुए इस सांग की शूटिंग रद्द कर दी गयी। हालांकि सिद्धार्थ शहनाज़ इस समय गोवा में एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड कर रहे है। ऐसे में यह खबर भी समाने आयी थी की सायद उनके इस नए सांग की शूटिंग गोवा में भी हो सकती है। पर सूत्रों के आधार पास कोरोना के नए प्रारूप के दर से यह भी यह शूटिंग नहीं हो रही।

क्या है ये सांग -

आपको बता दे की जिस सांग की शूटिंग को लेकर सिद्धार्थ शुक्ल और शहनाज़ गिल दुबई जाने वाले थे। वो सांग बॉलीवुड की मशहूर गायिका श्रेया घोसाल गए रही है। वही इस सांग की लांच डेट वैलेंटाइन वीक के आस पास की बताई जा रही है। ऐसे में ये सांग सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ के फैंस के साथ सभी के लिए काफी स्पेशल है। वही बात करे SIDNAAZ के फैंस की तो इस खबर को लेकर उनमे काफी खुसी देखने को मिल रही। 

वैसे जब तक शूटिंग स्टार्ट नहीं होती तब तक सिद्धार्थ और शहनाज़ गोवा में एक दूसरे के साथ NEW YEAR को सेलेब्रेट कर रहे है।

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here