Sidharth Shukla fans Trending #SidharthShuklaBBKing क्योकि आज पूरे हुए BB13 के 2 साल

Date:

Sidharth Shukla के फैंस आज उनकी याद में #SidharthShuklaBBKing trend कर रहे हैं, ट्वीटर पर क्योकि आज BiggBoss13 को 2 साल पूरे हुए हैं। वास्तव में बिग बॉस के इतिहास में अगर कोई वास्तविक विनर रहा हैं तो वो सिद्धार्थ शुक्ला हैं। जिन्होने बिग बॉस को एक अलग ही मुकाम पर पहुचाँ दिया। 

जिक्र अगर बिग बॉस का होगा।

तो नाम वहाँ जरूर सिद्धार्थ का होगा।।

Bigg Boss 13-

Bigg Boss के कितने सीजन आये और गये कितनो ने ही ट्रॉफी जीता लेकिन बिग बॉस का अगर कोई रियल बॉस रहा हैं तो वो सिद्धार्थ शुक्ला हैं। जिन्होने इस कदर शो में जान डाली की लोग उनको TRP King तक कहने लगे थे। वो शेर की तरह डट कर हर एक मुश्किल का सामना करते रहे। 

बिग बॉस 13 जैसा शायद ही अब कोई सीजन आयेगा। ऐसा सीजन था जिसको आज भी दर्शक देखना पसंद करते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के वन लाइनर हो या उनकी और शहनाज गिल की जोड़ी यानि #SidNaaz की मस्ती रही हो। 

दर्शको ने इस सीजन को ना केवल देखा बल्कि उसके एक-एक पल को जिया हैं। सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने व्यक्तित्व से लोगो को अपना दिवाना बना दिया था। यही कारण हैं कि मात्र 2 साल में उन्होने जो उपल्बधियाँ प्राप्त कर ली थी। शायद ही कोई होगा जिसको इतनी पॉपुलर्टी इतनी जल्दी मिली हो। 

उनके फैंस उनके लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं। आज भले ही सिद्धार्थ शुक्ला हमारे बीच ना रहे हो, लेकिन उनका जिस तरह का व्यक्तित्व रहा हैं, उसके चलते वो हमेशा अपने चाहने वालो के दिलो में राज करेगे। 

बिग बॉस13 के बाद सिद्धार्थ शुक्ला जिस भी शो में जाते थे, वो शो टॉप 5 की लिस्ट में टीआरपी में आ जाता था। उनके चाहने वाले उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते थे। बिग बॉस13 को सिद्धार्थ शुक्ला ने जिस मुकाम पर पहुचाँया था। अब आगे के आने वाले किसी भी सीजन को वो पॉपुलर्टी नहीं मिलने वाली हैं। यहाँ बिग बॉस 14 में भी कई बार केवल टीआरपी के लिए शो के मेकर्स सिद्धार्थ शुक्ला को बुलाया करते थे। 

Sidharth Shukla के बारे में जितना भी कहा जाये उतना कम होगा। शायद ही कोई होगा जिसकी आँखे आज भी उनको याद करके नम ना होती हो। वो एक जिंदादिल इंसान थे। उन्होने ना केवल बिग बॉस13 को एक अलग मुकाम पर पहुचाँया बल्कि वो खुद भी अमर हो गये। 

उनके साथ-साथ उनकी और Shehnaaz Gill की फेमस जोड़ी SidNaaz भी अमर हो गया। उनक् बारे में जितना लिखा जाये उतना कम होगा। 

 देश-दुनिया से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक  और  ट्वीटर अंकाउड  को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related