सिद्धार्थ शुक्ला को मिला नया प्रोजेक्ट एकता कपूर के वेब सीरीज में दिख सकते है सिद्धार्थ शुक्ला

0
592
सिद्धार्थ शुक्ला को मिला नया प्रोजेक्ट
Credit JagRuk Hindustan

सिद्धार्थ शुक्ला नया प्रोजेक्ट; Sidharth Shukla (सिद्धार्थ शुक्ला) टीआरपी किंग के नाम से प्रसिद्ध हैं, उनके फैन्स के लिए एक अच्छी खबर हैं। आपको बता दे कि खबरो की माने तो सिद्धार्थ शुक्ला के हाथो लगा सकता हैं, एक बड़़ा प्रोजेक्ट वो एकता कपूर की  ALTBalaji's की एक वेब सीरीज में लीड रोल की भूमिका निभा सकते हैं।  

विस्तार-

सिद्धार्थ शुक्ला पहले से ही टी.वी जगत का जाना माना चेहरा थे। लेकिन जबसे वो बिग बॉस 13 में जाने के बाद उनकी फैन्स फालोइंग इतनी ज्यादा बढ़ गयी हैं। कि वो आज भी ट्वीटर पर ट्रेड करते हैं, बिग बॉस 13 में उन्होने जिस तरह से अपना व्यक्तित्व दिखाया उसके बाद उनको लोगो द्वारा टीआरपी किगं कहा जाने लगा क्योकि ऐसा लगता था, कि बिग बॉस 13 का पूरा सीजन उनके ईर्द-गिर्द ही घूमता नजर आया हो। चाहे फिर सिडनाज का प्यार हो आसीम सिद्धार्थ की लड़ाई हो रश्मि सिद्धार्थ व अरहान की लड़ाई रही हो।

बिग बॉस 13 से आने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल के साथ भूला दूंगा गाने में काम किया। उसके बाद उन्होने नेहा शर्मा के साथ दिल को करार आया गाने में काम किया था।

बिग बॉस 14 में भी सिद्धार्थ शुक्ला एज ए सीनियर भले ही 14 दिन रहे हो लेकिन शो को देखकर यही लग रहा था कि ये बिग बॉस 13 ही चल रहा हो। जिस तरह से वो खुलकर अपनी बातो को लोगो के सामने रखते हैं, उनका यह अंदाज उन्हें और भी ज्यादा लोगो के बीच में लोकप्रिय बनाता हैं।

कौन सी वेब सीरीज में कार्य करेगे-

खबरो की माने तो एकता कपूर ने कुछ महीनो पहले ही सिद्धार्थ का नाम उनकी बेव सीरिज Broken But Beautiful Season 3 में लीड रोल के लिए बहुत पहले ही नाम फाइनल हो चुका हैं, लेकिन लॉकडाउन के चलते और कोरोना की वजह से उनको इस प्रोजेक्ट पर कार्य करने में देरी हो रही हैं। 

इस वेब सीरिज में सिद्धार्थ शुक्ला से पहले एकता कपूर के सामने करन कुंद्रा, आसीम रियाज और भी बहुत से एक्टर का नाम आया था। लेकिन सोर्सेज कि माने तो एकता कपूर ने सिद्धार्थ शुक्ला का नाम फाइनल किया हैं।

लेकिन अभी तक सिद्धार्थ शुक्ला की तरफ से इस बात को लेकर कोई ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं किया गया हैं, कि वो एकता कपूर के साथ उनकी वेब सीरिज में कार्य कर रहे हैं, अब तो वो आने वाले समय में ही पता चलेगा। इससे जुड़ी हमें जैसे ही कोई खबर मिलेगी अब आपको अपडेट करते रहेगे।

ऐसी ही खबरे और देश व विदेश  से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here