BB14 Shidharth Shukla; सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस के घर में वीकेंट के वार पर सलमान खान की तरह ली घरवालो की क्लास क्या अब सिद्धार्थ ही करेगे शो होस्ट

0
97
Sidharth Shukla on Weekend ka Vaar
Credit jagRuk Hindustan

Sidharth Shukla (सिद्धार्थ शुक्ला) ने Bigg Boss14  में वीकेंट के वार पर सलमान खान के ना आने पर उनकी जगह एज ए होस्ट पिछले हफ्ते की तरह जनता के सवालो को घरवालो से पूछा और बिल्कुल सलमान खान की तरह ही घरवालो की ली क्लास

Sidharth Shukla in BB14 -

Sidharth Shukla इस बार  Weekend ke Vaar सलमान खान की जगह होस्ट कर रहे हैं। सिद्धार्थ के साथ शो में रश्मी देसाई और टीना भी दिख सकती हैं। लेकिन जनता के सवालो को लेकर घरवालो के सामने सिद्धार्थ शुक्ला ही आये और एक-एक करके सभी घरवालो की क्लास लेते हुए भी नजर आये।

फिर चाहे वो राहुल वैद्य  हो या रूबीना दिलायक, अली गोनी या अभिनव शुक्ला जहाँ-जहाँ वो लोग गलत जा रहे थे। सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने बेवाक अंदाज में घरवालो की बोलती बंद कर दी। और शो की टीआरपी में चार चाँद लगा दिया। 

इस बार घर में Sidharth Shukla ही Weekend ke Vaar पर एलीमीनेशन भी करेगे सोनाली फोगाट का जैसे हर बार सलमान खान किसी एक घर के सदस्य को जनता द्वारा कम वोट पाने की वजह से घर से बेघर करते हैं वैसे ही इस बार उनकी जगह Sidharth Shukla ने सोनाली फोगाट को घर से अलविदा लेने को कहेंगे। आज देखना होगा कि शो की टीआरपी क्या सिद्धार्थ शुक्ला के वीकेंट का वार होस्ट करने से बढ़ेगी या घटेगी या कोई नया रिकार्ड बनायेगी वैसे तो जब-जब सिद्धार्थ शुक्ला शो में आये हैं बिग बॉस की टीआरपी बढ़ जाती हैं।

क्या अब हर बार Sidharth Shukla ही करेंगे होस्ट-

लोगो के मन में ये सवाल भी है कि क्या  हर बार Sidharth Shukla ही शो को होस्ट करेगे सलमान खान की जगह तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं हैं। इस बार बस सिद्धाार्थ शुक्ला शो को होस्ट कर रहे हैं। क्योकि सलमान खान ने आज की डेट कही और पहले ही दे रखी थी। इसलिए इस बार सिद्धार्थ शुक्ला शो को होस्ट कर रहे हैं। अब आने वाले आगे सारे  Weekend ka Vaar सलमान खान ही होस्ट करते हुए नजर आयेगे। 

Bigg Boss Weekend Ka War  से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here