सिद्धार्थ शुक्ला के नाम एक नया रिकॉर्ड फिर से हुए ट्विटर पर ट्रेंड #2MPostsForSidShuklaOnIG

0
139
सिद्धार्थ शुक्ला ट्विटर किंग
Credit JagRuk Hindustan

सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस इतिहास के एक ऐसे कंटेस्टेंट है। जिनकी फैन फॉलोविंग सीजन ख़त्म होने के एक साल बाद भी वैसी है जैसी बिग बॉस 13 के समय थी। यह कहना गलत नहीं होगा की सिद्धार्थ की फैन फॉलोविंग हर दिन बढ़ती जा रही है। इंस्टाग्राम हो या ट्विटर हर तरफ सिद्धार्थ शुक्ला का फैनडम देखने को मिलता है। इसी बीच सिद्धार्थ फिर से ट्विटर पर कर रहे है ट्रेंड। सिद्धार्थ शुक्ला ट्विटर किंग

इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन पोस्ट -

सिद्धार्थ शुक्ला जबसे बिग बॉस में आये है तबसे उनकी फैन बेस हर रोज बढ़ती जा रही है। इंस्टाग्राम तो जितनी पोस्ट सीजन 14 के कंटेस्टेंट की नहीं होती उससे ज्यादा सिडनाज़ की देखने को मिलती है। इसी बीच सिद्धार्थ के नाम पर इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से अधिक पोस्ट का नया रिकॉर्ड बन चूका है। इसको लेकर आज सिद्धार्थ के नाम का ट्रेंड भी ट्विटर पर चल रहा है।

ट्विटर किंग सिड -

बिग बॉस 13 का किंग कहे जाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला ट्विटर पर भी किंग की तरह है। बिग बॉस 13 को ख़त्म हुए 10 महीने हो गए, पर सिद्धार्थ के नाम के ट्रेंड ट्विटर पर अब भी देखने को मिलते है। हालही में जब सिद्धार्थ शुक्ला का नाम ब्रोकन विथ ब्यूटी से जुड़ा तो सिद्धार्थ ट्विटर ओर ट्रेंड हुए। उनका बर्थडे हो या उनके पापा का बर्थडे उनके फैंस उन्हें सरप्राइस देने का कोई मौका नहीं छोड़ते। सिडनाज़ और सिद्धार्थ के वन लाइनर्स के शार्ट क्लिप्स आज भी इंस्टा पर काफी ज्यादा प्रचलित है। सिद्धार्थ शुक्ला ट्विटर किंग

सिद्धार्थ का फैंस के लिए प्यार -

जिस तरह सिद्धार्थ के फैंस सिद्धार्थ को सरप्राइज देने का मौका नहीं छोड़ते। वैसे ही सिद्धार्थ भी अपने ट्वीट्स और पोस्ट के जरिये अपने फैंस के प्रति अपना प्यार जाहिर करते रहते है। सिद्धार्थ शुक्ला अपने फैंस को ट्विटर पर रिप्लाई करके उन्हें प्रोत्साहित करते रहते है। कई बार सिद्धार्थ ने अपने फैंस को ट्विटर पर विश भी किया। जिससे पता चलता है की उनके फैंस उनके लिए कितना मायने रखते है। 

सिद्धार्थ शुक्ला ट्विटर किंग से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here