Sidharth Shukla फैंस ने एक बार फिर से बना दिया सिद्धार्थ शुक्ला को Tweeter King

Date:

Sidharth Shukla के फैंस ने दिया उन्हे एक खास तोहफा उन्होने साबित कर दिया की वो सिद्धार्थ शुक्ला से कितना प्यार करते हैंं। तथा सिद्धार्थ शुक्ला की प्रसिद्धि बिग बॉस 13 के खत्म होने के बाद बढ़ती ही जा रही हैं। सिद्धार्थ शुक्ला India Tweeter King कहे जाने तो गलत नहीं होगा।

Tweeter King Sidharth Shukla-

ऐसा इसलिए कहा जा रहा हैं, क्योकि कल Sidharth Shukla and Shehnaaz Gill के फैंस के बीच जंग जैसी ट्वीटर पर छीड़ गयी थी। जिसमें कई सारे लोगो ने भदे-भदे ट्वीटस किये। शहनाज गिल की FC ने भी कहा कि अगर कोई गलत बोलता हैं तो आप उसका स्क्रीनशॉट लेकर रख ले। 

वैसे तो सिद्धार्थ शुक्ला हमेशा ही अपने फैंस को समझाते रहते हैं कि वो निगेटिवीटी पर ध्यान ना दे। और हो सके तो पॉजिटीवीटि फैलाये अगर कोई गलत बोलता हैं तो उसे जवाब दे ना कि उसका सपोर्ट करे फिर वो कोई भी हो। उन्होने पहले भी कहा हैं, कि जो एक-दूसरे की इज्जत नहीं करते हैं। एक-दूसरे के लिए गंदे Tweets करते हैं वो उनके फैंस नहीं हो सकते हैं। 

सिद्धार्थ शुक्ला ने कल भी लगातार इस मुद्दे पर Tweets करके अपने फैंस को negativity फैलाने से रोकने को कहा तथा उन्हे समझाया। 

जिसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस ने भी सिद्धार्थ शुक्ला का सम्मान व उनका सपोर्ट करते हुए उनके लिए एक ट्रेंड शुरू कर दिया। 

We Love Sidharth Shukla

ये ट्रेंड लगातार दूसरे दिन तक Tweeter पर 14 वें नंबर पर ट्रेंड  करता रहा और इससे ये साबित हो गया कि सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस उनको कितना प्यार करते हैं।यदि सिद्धार्थ शुक्ला भारत के ट्वीटर किंग कहे जाये तो कोई गलत नहीं होगा।

वैसे तो शहनाज गिल ने भी अपने फैंस को ट्वीट करके समझाया। जिसके बाद दोनो के फैंस में हो रहा वार रूक  गया। 

सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक  और  ट्वीटर अंकाउड  को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related