Sidharth Shukla Upcoming Projects 2021: लांच होने वाला है उनका Song हो रही है शूटिंग

0
308
Sidharth Shukla New Projects
Credit JagRuk Hindustan

2020 में सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने नाम किये ये रिकॉर्ड। सिद्धार्थ शुक्ला का बिग बॉस 13 में जबसे आये तबसे लोग उनकी दमदार छवि के कायल हो गए। वही सिद्धार्थ के फैंस भी हर तरीके से उनको सपोर्ट करते है। सोशल मीडिया से लेकर अवार्ड फंक्शन्स तक सिद्धार्थ शुक्ला के ही चर्चे रहे । वही 2021 में सिद्धार्थ शुक्ला कई नए प्रोजेक्ट्स का हिस्सा होने जा रहे है। जिनमे से कई प्रोजेक्ट्स की आधिकारिक पुष्टि हो गयी है। वही कई नए प्रोजेक्ट्स के साथ उनका नाम जुड़ रहा है। आइये हम आपको बताते है की सिद्धार्थ शुक्ला कौन से नए प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनेंगे Sidharth Shukla New Projects 

Sidharth Shukla New Projects

सिद्धार्थ शुक्ला के नए प्रोजेक्ट्स में से उनका पहला प्रोजेक्ट्स शहनाज़ गिल के साथ है। जिसकी गोवा में आधी शूटिंग हो चुकी है। यह सांग वैलेंटाइन डे के दिन यानि 14 फरवरी को रिलीज होगा। सिद्धार्थ और शहनाज़ के इस सांग का नाम Habit है। सिद्धार्थ और शहनाज़ इससे पहले भी एक रोमांटिक ट्रैक "Bhula Dunga" कर चुके है। जो की लोगो में काफी लोकप्रिय हुआ था।

Broken But Beautiful -

सिद्धार्थ शुक्ला एकता कपूर की Broken But Beautiful नाम की वेब सीरीज का हिस्सा भी होंगे। इस सीरीज में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ फीमेल लीड रोल में सोनिया राठी होगी जोकि रूमी का रोल प्ले करेंगी। वही सिद्धार्थ शुक्ला के रोल का नाम अगस्त्य होगा। हालांकि अभी इस वेब सीरीज की शूटिंग पूरी नहीं हुई है। लेकिन खबरों की माने तो ये वेब सीरीज इस साल के अंत तक रीलीज़ सकती है।

वही सिद्धार्थ शुक्ला हॉटस्टार के साथ एक दूसरी वेब सीरीज करने जा रहे है। लेकिन अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। इस सीरीज के लांच होने का समय अभी निश्चित नहीं है। पर खबरों के आधार पर सिद्धार्थ की ये वेब सीरीज Broken But Beautiful से जल्दी रीलीज़ हो सकती है। इस सीरीज में किसी बड़े स्टार के भी कम करने की खबर है। हालांकि विद्युत् जामवाल का नाम भी इस सीरीज से जुड़ रहा है।

मूवी में दिखेंगे सिद्धार्थ -

वही सिद्धार्थ शुक्ला के फिल्म में काम करने की भी खबर सामने आ रही है। हालांकि अभी तक यह मात्र एक खबर ही है। क्योकि अभी तक इस बात पर किसी तरह की पुष्टि नहीं हुई है।

बड़े ब्रांड के होंगे Brand Ambassador

वही सिद्धार्थ शुक्ला फैन फॉलोविंग को देखते हुए यह कोई बड़ी बात नहीं होगी की सिद्धार्थ शुक्ला को किसी बड़े ब्रांड के Brand Ambassador की तरह कास्ट किया जाये। जिस तरह की सिद्धार्थ की फैन फॉलोविंग है ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ला का किसी बड़े ब्रांड से जुड़ना उस ब्रांड की मार्केट वैल्यू के लिए अच्छा रहेगा।

ऐसी ही खबरे और देश व विदेश  से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here