बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला थे कविता कौशिक की पसंद कहा आसिम करते थे पोक

0
142
सिद्धार्थ शुक्ला कविता कौशिक
Credit JagRuk Hindustan

बिग बॉस 14 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की तरह एंट्री लेने वाली कविता कौशिक ने अपने बिग बॉस में एंट्री लेते ही सबको अपनी ओर आकर्षित किया है। वीवर्स को उनसे बहुत उम्मीद है। वैसे बिग बॉस 14 में आये अभी किसी कंटेस्टेंट कुछ खास करता नजर नहीं आया। बिग बॉस के घर में एंट्री के पहले एक इंटरव्यू जब उनसे उनके बिग बॉस 13 के फेवरेट सदस्य के बारे में पूछा गया। तो उन्होंने ने कहा सिद्धार्थ शुक्ला थे कविता कौशिक की पसंद।

क्यों सिद्धार्थ थे पसंद -

कविता कौशिक का कहना था की बिग बॉस की वो बहुत बड़ी फैन है। तथा उन्होने बिग बॉस के अधिकतम सीजन बहुत अच्छे से फॉलो किये है। जब उनसे बिग बॉस 13 के बारे में पुछा गया। तो उनका कहना था की उन्होंने पूरा सीजन अच्छे से फॉलो किया था। और उहने बिग बॉस 13 बहुत पसंद आया था। जब उनसे उनके बिग बॉस 13 के फेवरेट कंटेस्टेंट के बारे में पुछा गया तो उन्होंने सिद्धार्थ को अपना फेवरेट बताया।
जब उनसे इसका कारण पुछा गया तो उन्होंने इसके पीछे का कारण सिद्धार्थ का खेल के प्रति समर्पण बताया।

कविता को पसंद था सिद्धार्थ का गुस्सा -

कविता कौशिक से जब सिद्धार्थ शुक्ला के गुस्से के बारे में पुछा गया तो उन्होंने कहा। आसिम रियाज़ हद से ज्यादा पोक करते थे। इस कारण सिद्धार्थ का गुस्सा उनके प्रति जायज था। और उन्हें उनका यह नेचर अच्छा लगता था। उन्होंने यह भी कहा की आसिम रियाज़ कभी कभी इतनी ज्यादा पॅकिंग करते थे। की उस पर उन्हें भी चिड़न होती थी।

BB 14 के मौजूदा सदस्यों पर उनका पक्ष -

कविता कौशिक से जब इस सीजन में मौजूद बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट के बारे में पुछा गया। तो उनका कहना था की इस समय घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट एक फेक पर्सनालिटी के रूप में है। ज्यादातर लोग किसी न किसी कैरेक्टर को कॉपी करने की कोशिश कर रहे है। जोकि शो के लिए अच्छा नहीं है। घर वालो के इस रवैये से शो इतना रोमांचक नहीं है। जैसा पिछले साल था। अब देखना यह होगा की कविता बिग बॉस 14 में आकर क्या असर डालती है।

Big Boss 14 से जुड़ी हर अपडेट पाने के लिए हमारी साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here