Tuesday, February 7, 2023
Delhi
fog
14.1 ° C
14.1 °
14.1 °
94 %
4.1kmh
0 %
Tue
26 °
Wed
25 °
Thu
28 °
Fri
29 °
Sat
28 °

Sidharth Shukla बन सकते हैं Director

Sidharth Shukla बन सकते हैं एक अच्छे Director वैसे तो सिद्धार्थ शुक्ला काफी अच्छे एक्टर व मॉडल तो हैं। लेकिन वो एक अच्छे डायेक्टर भी बन  सकते हैं। इस बारे में Broken But Beautiful 3 की डायरेक्टर प्रियका घोष ने कहा हैं,कि वो भविष्य में एक अच्छे ड्रायरेक्टर भी बन सकते हैं।

क्या कहा Priyanka Ghosh ने-

Broken But Beautiful 3 को काफी ज्यादा सफलता मिली हैं। और हर जगह Sidharth Shukla की एंक्टिग की काफी प्रशंसा हुई हैं। इसी बीच इस वेब सीरीज की  Director प्रियंका घोष ने कहा हैं, कि सिद्धार्थ शुक्ला ना सिर्फ एक अच्छे एक्टर हैं, बल्कि वो एक अच्छे Director भी बन सकते हैं। 

उन्होने कहा कि जब इस वेब सीरीज की शूटिंग चल रही थी। तब Sidharth Shukla उनको बताते थे, कि किस तरह से उनकी एंट्री होगी और आगे क्या करना हैं। और जैसे ही शूटिंग शुरू हो जाती थी, वो फिर से अपने रोल अगस्तय राव का किरदार निभाने लगते थे।

उन्होने इस वेब सीरीज के दौरान ड्रायरेक्टर के रूप में भी मेरी काफी मद्द की हैं। इसलिए इसमें कोई शक नहीं हैं, कि सिद्धार्थ शुक्ला आने वाले समय में एक अच्छे डायरेक्टर बन सकते हैं।

और ऐसा पहली बार नहीं होगा जब कोई एक्टर एज ए डारेटक्टर के रूप में कार्य करेगा। इससे पहले भी बहुत से एक्टर एज ए डायरेक्टर के रूप में कार्य कर चुके हैं। और खुद की ही फिल्म डायरेक्ट भी की हैं।

ऐसी ही खबरे और देश व विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,650FansLike
8,596FollowersFollow

Latest Articles