Voting Poll Shehnaaz Gill, Jaismin Bhasin And Hina Khan किसके साथ आप Sidharth Shukla को On Screen देखना चाहेगे

Date:

Voting Poll Shehnaaz Gill, Jaismin Bhasin Amd Hina Khan किसके साथ आप Sidharth Shukla को On Screen देखना चाहेगे।

Voting Poll-

Shehnaaz Gill, Jasmin Bhasin and Hina Khan whoes do you like to See With Sidharth Shukla on Web Series
  • Hina Khan 59%, 205 votes
    205 votes 59%
    205 votes - 59% of all votes
  • Shenaaz Gill 34%, 118 votes
    118 votes 34%
    118 votes - 34% of all votes
  • Jasmin Bhasin 7%, 24 votes
    24 votes 7%
    24 votes - 7% of all votes
Total Votes: 347
June 26, 2021 - July 7, 2021
Voting is closed

Shehnaaz Gill-

Sidharth Shukla के साथ आप On Screen किसकी जोड़ी देखना चाहेगे, वैसे तो सिद्धार्थ शुक्ला के साथ हर कोई शहनाज गिल को ही देखना पसन्द करते हैं। क्योकि इनकी दिवानगी इस कदर हैं, कि बिग बॉस 13 में बनी इनकी जोड़ी इस कदर लोगो के दिलो में अपनी जगह बना चुकी हैं। इन दोनो का नाम जिस चीज से भी जुड़ता हैं, वो हिट जाता हैं।

हाल ही में दोनो लोग एक साथ टोनी कक्कर के साथ एक गाने में देखने को मिल सकते हैं। और #SidNaaz का हैशटैग भी काफी ज्यादा पॉपुलर हैं। हर दिन इनका ये हैशटैग ट्वीटर पर ट्रेंड करता हैं। इनके फैंस इनको इतना पसन्द करते हैं, कि उन्होने सिडनाज के लिए एक फिल्म भी बनायी हैं। और ये फिल्म 1 अगस्त को रिलीज होगी। 

और सिडनाज एक रियल जोड़ी हैं, इनकी किसी से तुलना नहीं की जा सकती हैें। और सिद्धार्थ शुक्ला की  Broken But Beautiful 3 को प्रमोट भी किया था शहनाज गिल ने तथा इस बेव सीरीज की तारीफ भी की थी।

Hina Khan-

Sidharth Shukla और सिद्धार्थ शुक्ला एक-दूसरे के दोस्त बिग बॉस 14 में बने थे। जब वो एज ए सीनियर ये लोग बिग बॉस 14 का हिस्सा बने थे। तबसे हिना खान व सिद्धार्थ शुक्ला एक-दूसरे के अच्छे दोस्त  बन गये हैं। सिद्धार्थ शुक्ला की वेब सीरीज Broken But Beautiful 3 को सपोर्ट किया था। तथा दर्शको से इसे देखने की अपील की और इनको ये वेब सीरीज काफी पसन्द भी आयी थी।ॉ

लेकिन अभी तक दोनो ने एक साथ किसी भी सीरिलयल, बेव सीरीज में काम नहीं किया हैं, इनके फैन्स भी इन लोगो को एक साथ काम करते हुए देखना चाहते हैंं।

Jaismin Bhasin-

Sidharth Shukla के साथ जैस्मीन भसीन ने सीरियल में काम भी किया हैं। और ये सीरियल दर्शको ने काफी पसन्द भी की थी। और बिग बॉस 13 में भी इन दोनो की दोस्ती देखने को मिली थी। जिस तरह से जैस्मीन भसीन एज ए गेस्ट आती थी और सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट करती थी। 

दर्शको को इन दोनो की दोस्ती काफी पसन्द भी आयी थी। जिसके बाद इन दोनो के नाम का हैशटैग भी इनके फैन्स ने बनाया था।भले ही बिग बॉस 14 में दोनो में थोड़ी तकरार देखने को मिली हो, लेकिन वो केवल एक रियलटी शो था दोनो आज भी एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं। 

 जैस्मीन भसीन ने भी  Broken But Beautiful 3 को प्रमोट किया हैं। और इस वेब सीरीज को काफी पसन्द किया था।

ऐसी ही खबरे और देश व विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related