Friday, February 23, 2024
Delhi
haze
21.7 ° C
22.1 °
21.7 °
30 %
3.6kmh
0 %
Fri
25 °
Sat
26 °
Sun
27 °
Mon
29 °
Tue
26 °

Sidhu Moosewala Murder Case Live Update; सिद्धू मूसेवाला के कातिलो व पुलिस के बीच मुठभेड़ जारी एक शूटर हुआ घायल तथा 3 पुलिस घायल

Sidhu Moosewala Murder Case/ Sidhu Moosewala Murderer Encounter/ सिद्धू मूसेवाला के कातिलो व पुलिस के बीच मुठभेड़ जारी हैं। जिसमें से एक शूटर जगरूप सिंह रूपा को पुलिस ने घायल कर गिराया। दो-तीन पुलिसकर्मियों के घायल होने की भी खबर सामने आ रही हैं। अटारी बॉर्डर के पास पुलिस और गैंगस्टर के बीच गोलीबारी चालू हैं। 

Sidhu Moosewala Murder Case Live Update-

सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या करने वाले शूटरो  व पंजाब पुलिस के बीच आज सुबह से गोलीबारी जारी हैं। पुलिस को खुफिया जानकारी मिली थी। कि सिद्धू मूसेवाला को मारने वाले दो शूटर अपने साथियों से मिलने अटारी बार्डर के पास पहुँचे थे। जिसके बाद पुलिस द्वारा पूरे हवेली को घेर लिया गया हैं। जिसमें 3 पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं। इस एनकाउंटर के बीच एक आरोपी को गोली भी लग चुकी हैं। तथा दो आम नागरिक भी इस मुठभेड़ में घायल हुए हैं। 

यह एनाकाउंटर भारत-पाक सीमा की तरफ से एनकाउंटर टीम की मदद के लिए पहुंच रही हैं। पता चला है कि किसी सुनसान इलाके में बनी पुरानी हवेली में दो गैंगस्टर्स जगरूप सिंह रूपा और मन्नू कूसा छिपे बैठे हैं। यह एनकाउंटर पिछले दो घंटे से चल रहा है। खबरो कि माने तो गैंगस्टर्स के पास भारी मात्रा में असलहा है। पुलिस द्वारा पूरी कोशिश की जा रही हैं, कि जल्द से जल्द इस एनकाउंटर प्रक्रिया को खत्म किया जाए। 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,650FansLike
8,596FollowersFollow

Latest Articles