Sindhu Moosewala Case latest Update; लारेंस विश्नोई को पंजाब हाईकोर्ट से नहीं मिली राहत

Date:

Sindhu Moosewala Case latest Update | सिंद्धू मूसेवाला केस में आज लारेंस विश्नोई को पंजाब हाईकोर्ट से नहीं मिली राहत, पंजाब हाईकोर्ट ने कहा कि आपको किस चीज कि सिक्योरिटी चाहिए। क्योकि पंजाब पुलिस ने कहा कि इनका तो हमने एफआईआर में नाम भी नहीं लिखा हैं। 

Sindhu Moosewala Case latest Update-

सिंद्धू मूसेवाला मर्डर केस में लगातार कई लोगो की गिरफ्तारी हो रही हैं। इस मर्डर केस में लारेंस विश्नोई का भी नाम सामने आया था। जिसके बाद से लारेंस विश्नोई ने हाईकोर्ट में अपनी सुरक्षा बढ़ाने की मांग की थी। लेकिन आज पंजाब हाई कोर्ट ने लारेंस की ये याचिका अस्वीकार कर दिया हैं। 

क्या कहा लारेंस विश्नोई केस में हाईकोर्ट ने-

पंजाब हाईकोर्ट ने लारेंस विश्नोई केस में पंजाब हाईकोर्ट से कोई राहत नहीं मिली हैं। सुरक्षा बढ़ाने की मांग करने पर पंजाब पुलिस ने कहा कि इस केस में हमने इनका नाम एफआईआर में लिखा ही नहीं हैं। फिर इनको किस चीज की सुरक्षा प्रदान की जाए। जिसपर पंजाब हाईकोर्ट ने भी अपना फैंसला सुनाते हुए उनकी सुरक्षा याचिका अस्वीकार कर दी। 

Sindhu Moosewal Murder Case-

Sindhu Moosewala News; सिंद्धू मूसेवाला केस में सिंगर मनकिरत औलक का नाम भी खबरो में सामने आ रहा था। जिसकी तस्वीरे लारेंस विश्नोई के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। लेकिन अभी तक पंजाब पुलिस ने इसको लेकर कोई ऑफिशियल बयान नहीं जारी किया हैं।  

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related