Smriti irani and Netta d’souza Video प्लेन के अंदर भिड़ी काग्रेंस नेत्री और स्मृति ईरानी वायरल वीडियो

Date:

Smriti irani and Netta d'souza Video; फ्लाइट में सफर के दौरान स्‍मृति का सामना कांग्रेस नेता नेट्टा डिसूजा (Netta D'Souza) से हो गया। तो वही मौका पाकर नेट्टा ने स्‍मृति को फ्लाइट में ही घेर लिया। और अपने फोन कैमरे से रिकॉर्डिंग शुरू कर दी। रसोई गैस और पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों पर जवाब देने को कहा। जिनका वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल

Smriti irani and Netta d'souza confrontation in Flight-

Smriti irani and Netta d'souza viral video-

रविवार को काग्रेंस की नेत्री नीता डी-सूजा ने ट्वीटर पर video शेयर किया जिसमें देखा जा सकता हैं, कि वो केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को महंगाई पर घेरने की कोशिश कर रही हैं। वीडियो लगातार शूट हो रहा है। इस दौरान ईरानी खुद का रास्ता रोकने पर भी सवाल उठा रही हैं।

थोड़ी देर बाद स्मृति ईरानी भी अपने मोबाइल से इस घटनाक्रम को शूट करने लगी। तो वही डिसूजा तेल की बढ़ती कीमतों को लेकर केंद्रीय मंत्री से सवाल पूछती हुई नजर आ रही हैं। 

क्या कहा नीता डी-सूजा ने-

Neeta d'souza ने ट्वीट किया कि गुवाहाटी जाते वक्त मोदी सरकार में Union Minister Smriti Irani  जी से आमना-सामना हुआ। जब मैंने उनसे एलपीजी की लगातार बढ़ती कीमतों के बारे में पूछा, तो उन्होंने इसका ठीकरा टीका, राशन और यहां तक कि गरीबों पर फोड़ दिया। 

Politics व देश-विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related