Sonali Phogat Death: सोनाली फोगाट की मौत से सब लोग हुए आश्चर्य चकित ऐसे ही हुई थी अचानक उनके पति की मौत

Date:

Sonali Phogat/ Bigg Boss/ Sonali Phogat Biography/ सोनाली फोगाट की आचनक मौत से लगा हर किसी को शॉक कुछ सालो पहले ही दिखी थी Bigg Boss के शो में अली गोनी पर हार बैठी थी अपना दिल, मौत के कुछ घंटो पहले ही बनाया था वीडियो। 

Sonali Phogat Biography-

सोनाली फोगाट एक इंडियन पॉलिटिशियन और पूर्व अभिनेत्री थी। वह भारतीय जनता पार्टी की सदस्य थी। 2019 में उन्होंने आदमपुर सीट से विधानसभा चुनाव लड़ा था। फोगाट हिसार में रहती थी और अपने 20 साल के एक्टिंग करियर में उन्होंने कई टीवी सीरियलों में भी काम किया था। इसके अलावा Bigg Boss Season 14 में भी वो दिखी थी। 

सोनाली फोगाट कौन थी-

सोनाली फोगाट का जन्म 21 सितंबर 1979 को हिसार के एक छोटे से गाँव भूटान में हुआ था। सोनाली के पिता किसान है और खेती बाड़ी करते है। परिवार में उनके तीन बहनें और एक भाई है। अपने करियर की शुरुआत हिसार दूरदर्शन में बतौर एंकर की। एंकरिंग के दौरान वो बीजेपी की नेशनल वर्किंग कमेटी से जुड़ गई।

अचानक हुई थी उनके पति की मौत-

सोनाली की शादी हिस्सार के रहने वाले नेता संजय फोगाट से हुयी थी।  साल 2016 में में उनके पति संजय की मौत हो गयी थी. उनका शव उनके फार्म हाउस में मिला था। इन दोनो की एक बेटी हैं। 

फिल्मों में भी किया काम-

उन्होंने रवि किशन, जिम्मी शेरगिल जैसे बेहतरीन कलाकारों के साथ काम किया था। 

कई सारी कंट्रोवर्सी का रही हिस्सा-

जून 2020 में, फोगट ने हिसार में मार्केट कमेटी के सचिव को थप्पड़ मारा, जो वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया था। निर्वाचन क्षेत्र में अपनी रैली में, सोनाली फोगट ने लोगों के एक समूह से पूछा कि क्या वे भारत माता की जय 'नहीं बोलते हैं, वे पाकिस्तान से थे। इस बयान ने सोशल मीडिया पर भारी विवाद पैदा कर दिया था। 

सोनाली फोगाट वीडियो (Sonali Phogat Video)-

इन्होने करीब 12-13 घंटे पहले का एक वीडियो देखने को मिलेगा, जिसमें वो बेहद कमाल की लग रही हैं और खास बात है कि वो इस दौरान पूरी तरह से स्वस्थ नजर आ रहीं है। 14 घंटे पहले जो वीडियो है उसमें वो एक पार्टी में नजर आ रही हैं और कुछ लोगों के साथ जमकर डांस कर रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related