Sonu Sood; आयकर विभाग ने रियल लाइफ हीरो सोनू सूद के घर सहित 6 परिसरों का सर्वे किया

Date:

Sonu Sood के मुम्बई वाले घर पर आईटी (आयकर विभाग) की टीम पहुंची और उसने उनके 6 परिसरो पर सर्वेक्षण अभियान चलाया। जिसके बाद आप के संजय सिंह ने कहा कि जिसको सम्मानित करना चाहिए उन पर छापे पड़ रहे हैं। 

विस्तार-

 बॉलीवुड एक्टर व लोगो के लिए कोरोना काल में मसीहा बनने वाले सोनू सूद के घर पर आज आयकर विभाग की टीम पहुँची और खबरो की माने तो आयकर विभाग की टीम ने Sonu Sood के 6 परिसरो का सर्वे किया हैं। 

कोरोना महामारी के दौरान लाखोे लोगो की मद्द सोनू सूद द्वारा की जा रही थी। उन्होने लॉकडाउन में कितने लोगो को उनके घर पहुँचाया और आज भी लोगो के मद्द के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। जिसकी वजह से सभी ने उनको रियल लाइफ हीरो भी कहा तथा कई लोगो ने अपने दुकानो व बच्चे तक का नाम सोनू सूद के नाम पर रख दिया। बॉलीवुड से लेकर आम आदमी ने इनके दरियादिली की तारीफ की। 

अभी भी किसी को मद्द की जरूरत होती हैं, तो वो सोनू सूद को मेल व ट्वीटर पर ट्वीट करके मदद् मांगते हैं तथा वो लोगो की मद्द भी करते हैं। 

AAP के नेता संजय सिंह ने लगाया आरोप-

आप के नेता संजय सिंह ने कहा कि जिनको इनाम देना चाहिए था उसके घर आयकर विभाग का छापा पड़ रहा हैं। ऐसा वो इसलिए भी कह रहे हैं, क्योकि कुछ दिन पहले ही सोनू सूद को दिल्ली की अरविंद केजरीवाल की सरकार की ओर से स्कूल स्टूडेंट्स के मेंटोरशिप प्रोगाम का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया हैं। जिसके कुछ दिन बाद ही आयकर विभाग द्वारा सर्वे चलाया जा रहा हैं। 

जबकी सोनू सूद ने अरविंद केजरीवाल द्वारा आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में कहा था कि उनका राजनिती में आने का कोई इरादा नहीं हैं। 

 देश-दुनिया से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक  और  ट्वीटर अंकाउड  को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related